झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

गुमला में शराब के नशे में युवक ने की अपनी मां की हत्या, गिरफ्तार

गुमला में शराब के नशे में एक युवक ने अपनी वृद्ध मां की लाठी-डंडे से पिटकर हत्या कर दी. नशे की हालत में होने के कारण हत्या के बाद भी वह कहीं भाग नहीं पाया. वहीं, सूचना पाकर मौके पर पहुंची गुमला पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, साथ ही आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया.

By

Published : Sep 14, 2019, 7:42 AM IST

गिरफ्तार आरोपी युवक

गुमला:जिले के वृंदा नायक टोली में एक वृद्ध महिला को उसके बेटे ने लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी. वहीं, सूचना पाकर घटना स्थल पर पहुंची गुमला पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, साथ ही आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया.

देखें पूरी खबर

जानकारी के अनुसार, घर के सभी सदस्य खेतों में काम करने गए हुए थे. महिला घर में अकेली थी और उसका बेटा शराब के नशे में दोपहर में घर पहुंचा. इसके बाद किसी बात को लेकर उसका अपनी मां के साथ कहासुनी हो गई, जिसके बाद उसने लाठी-डंडे से पीट पीटकर घर के अंदर ही अपनी मां की हत्या कर दी. नशे की हालत में होने के कारण हत्या के बाद भी वह कहीं भाग नहीं पाया.

ये भी पढ़ें-रांचीः राहुल गांधी को कोर्ट ने जारी किया समन, 11 नवंबर को होगी अगली सुनवाई

वहीं, देर शाम जब घर के अन्य सदस्य खेतों से काम कर घर लौटे तो देखा कि महिला मृत पड़ी हुई थी. घर के बाहर बैठे बेटे से जब परिवार के अन्य सदस्यों ने पूछा की किस उसकी मौत कैसे हुई तो उसने कुछ नहीं बताया. हालांकि परिवार के अन्य सदस्यों को शक है कि उसके कपड़े पर कई जगह खून के धब्बे हैं. इसका मतलब हत्या इसी ने किया है.

वहीं, इस मामले पर गुमला पुलिस का कहना है कि जिस युवक को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. वह नशे में था. किसी बात को लेकर दोपहर में उसकी मां से कहासुनी हुई थी, जिसके बाद उसने अपनी मां को लाठी से पीट-पीटकर हत्या कर दी. उन्होंने बताया कि पुलिस ने हत्या के आरोप में आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details