झारखंड

jharkhand

गुमला गैंगरेपः सात आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Oct 19, 2021, 2:05 PM IST

Updated : Oct 19, 2021, 2:15 PM IST

सामूहिक दुष्कर्म के मामले में गुमला पुलिस ने बचे सात आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इस तरह से अब तक मामले में 9 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है.

seven accused of gangrape arrested in gumla
गुमला में सामूहिक दुष्कर्म के सात आरोपित गिरफ्तार

गुमलाः सामूहिक दुष्कर्म के मामले में बचे सात आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि गिरफ्तारी की पुष्टि पुलिस ने नहीं की है. सातों अभियुक्त ग्रामीण और पुलिस के दबाव के कारण आत्मसमर्पण करने के लिए गुमला के एक वकील के घर पहुंचे थे. वहां से निकलने पर ही पुलिस ने उनलोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ेंःझारखंड में एक दिन में पांच सामूहिक दुष्कर्म की घटना, रांची में लिफ्ट देने के बहाने अगवा कर नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप

दरअसल सभी आरोपी कानूनी राय लेने के लिए एक अधिवक्ता के घर पहुंचे थे. वहां से निकलकर एक आरोपी जिसकी बहन गुमला में ही रहती है वहां जा रहे थे. रास्ते में पुलिस ने इन सबको पकड़ लिया. वहीं दो आरोपी को पुलिस ने सोमवार को ही पकड़ लिया था. आज पकड़ाये अन्य सात आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है.

देखें पूरी खबर

वहीं मामले में एक आरोपी ने सोमवार को ही आत्महत्या कर ली थी. हालांकि पुलिस इस मामले में मीडिया से कुछ भी कहने से अभी बच रही है. वहीं आपको बता दें कि गुमला जिला के गुरदरी थाना क्षेत्र में दशहरा का मेला अपने भाई के साथ देख कर लौटने के दौरान दो आदिवासी नाबालिग बच्चियों के साथ 10 लोगों ने सामूहिक गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया था. जिसके बाद से सभी फरार थे. कांड संख्या 11/2021 के तहत धारा 307, 509, 376DA भादवि और 6 पोक्सो एक्ट के अंतर्गत मामला पंजीकृत किया गया है. जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने कुल 9 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Last Updated : Oct 19, 2021, 2:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details