झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

25 नवंबर को गुमला में गरजेंगे पीएम मोदी, हेलीपैड मैदान में जनता को करेंगे संबोधित

आगामी 25 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुमला में चुनावी सभा में शामिल होंगे और जनता को संबोधित करेंगे. कार्यक्रम को लेकर तैयारियां जोर-शोर से की जा रही है. पीएम मोदी के आगमन को लेकर तैयारियों का जायजा लेने रांची से भाजपा के झारखंड प्रभारी ओम माथुर गुमला पहुंचे थे.

By

Published : Nov 22, 2019, 7:54 PM IST

कार्यक्रम स्थल

गुमला: झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 को लेकर चुनाव प्रचार तेज हो गया है. सूबे में पांच चरण में हो रहे विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान से पूर्व चुनाव-प्रचार के लिए आगामी 25 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुमला आने वाले हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुमला-रांची मार्ग पर स्थित हेलीपैड मैदान में एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. जिसको लेकर तैयारियां जोर-शोर से की जा रही है.

देखें पूरी खबर

सुरक्षाकर्मियों की तैनाती
हेलीपैड मैदान में एक भव्य पंडाल बनाया जा रहा है. सभा स्थल पर अभी से ही सुरक्षा व्यवस्था के व्यापक इंतजाम कर दिए गए हैं. सभा स्थल के चारों ओर चप्पे-चप्पे पर सुरक्षाकर्मियों की तैनाती कर दी गई है.

कार्यक्रम स्थल पर संवाददाता नरेश

ये भी पढ़ें-बीजेपी पहले अपनी लड़ाई लड़ ले, उसके बाद विपक्ष से लड़ने चुनावी मैदान में उतरे: हेमंत सोरेन

तैयारियों का लिया जायजा
इधर, पीएम मोदी के आगमन को लेकर तैयारियों का जायजा लेने रांची से भाजपा के झारखंड प्रभारी ओम माथुर गुमला पहुंचे. इसके साथ ही ओम माथुर ने गुमला जिला भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ एक अहम बैठक भी की. ओम माथुर ने कहा कि प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर होने वाली चुनावी रैली की तैयारियों का जायजा लेने के लिए पहुंचे थे.

ये भी पढ़ें-शराबी पति से तंग आकर महिला ने लिखा डीसी को पत्र, 'मुझे अपने पति की हत्या की दी जाए इजाजत'

'भाजपा हर हाल में 65 पार करेगी'
आजसू से गठबंधन टूटने के बाद 65 पार का लक्ष्य के सवाल पर उन्होंने कहा कि भाजपा हर हाल में 65 पार करेगी. भाजपा किसी पार्टी से नहीं यहां सशक्त कार्यकर्ताओं की टीम है. इसलिए भाजपा हर हाल में जीत तय करेगी. ओबीसी के आरक्षण को शून्य करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि झारखंड के कुछ जिलों में ओबीसी का आरक्षण शून्य कर दिया गया है जिसको भाजपा की नई सरकार बनने के साथ ही सबसे पहले यहां की ओबीसी को आरक्षण दिया जाएगा. जिसकी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने लोहरदगा में घोषणा कर दी है. उन्होंने यह भी कहा कि ओबीसी की इस मांग को भाजपा अपनी घोषणा पत्र में भी जारी करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details