झारखंड

jharkhand

By

Published : Jul 12, 2019, 2:00 PM IST

ETV Bharat / state

गुमलाः दिनदहाड़े व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

गुमला में अपराधियों ने दिनदहाड़े एक व्यक्ति की हत्या कर दी है. अपराधियों ने साइकिल से जा रहे व्यक्ति को गोली मार दी. आक्रोशित ग्रामीणों ने हत्या के विरोध में सड़क जाम कर दिया है.

हत्या का विरोध करते ग्रामीण

गुमला: जिला मुख्यालय से 7 किलोमीटर दूर एनएच 143 में दिनदहाड़े बीच सड़क पर एक व्यक्ति की अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारे फरार हो गए. घटना की जानकारी मिलने के बाद मृतक के परिजन और आसपास के ग्रामीणों ने घटनास्थल पर पहुंच कर सड़क जाम कर दिया है.

देखें पूरी खबर

सड़क जाम के कारण दोनों ओर यात्री वाहनों की लंबी कतार लग गई. पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की तहकीकात कर रही है. बताया जा रहा है कि मृतक राजमिस्त्री का काम करता था और अपने घर से काम करने के लिए गुमला आ रहा था. इस दौरान जब वो उर्मी के समीप पहुंचा तो अपराधियों ने उसकी चलती साइकिल में गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने एनएच 143 को जाम कर दिया है.

ये भी पढ़ें-200 करोड़ रुपए हैं महेंद्र सिंह धोनी की ब्रैंड वैल्यू, संन्यास लेने पर घटेगी माही की कमाई!

वहीं, पुलिस का कहना है कि एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या की गई है. जिसकी छानबीन की जा रही है. मृतक ओझा का भी काम करता था. जिसे 2-4 दिन पहले कुछ लोग अपने साथ उठा कर ले गए थे. इसके बाद वो वहां से भाग कर आ गया था. जिसकी जानकारी परिवार वालों ने पुलिस को नहीं दी थी. आज जब वो काम करने के लिए घर से निकला था, इसी दौरान अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी है. फिलहाल हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details