झारखंड

jharkhand

By

Published : Jan 19, 2020, 6:54 PM IST

ETV Bharat / state

नेतरहाट घाटी के खाई में गिरी कार , 1 की मौत 2 गंभीर रूप से घायल

गुमला में एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जानकारी के अनुसार कार की टक्कर एक डंपर से हो गई, जिसके बाद वैगनआर खाई में गिर गई.

One person died in road accident in Gumla
नेतरहाट घाटी के खाई में गिरी वैगनआर

गुमला: जिला के बिशुनपुर थाना क्षेत्र के नेतरहाट घाटी में एक मारुति वैगनआर गाड़ी 400 मीटर गहरी खाई में गिर गई, जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

देखें पूरी खबर

बताया जा रहा है कि किसी अज्ञात डंपर से वैगनआर की टक्कर हो गई थी, जिसके बाद वैगनआर गाड़ी घाटी में नीचे खाई में जा गिरी. घटना के तुरंत बाद राहगीरों ने सभी घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिशुनपुर में भर्ती करवाया.

इसे भी पढ़ें:-RIMS के डॉक्टरों के वीआरएस लेने के मामले में चिंतत हुए आईएमएस, सीएम से मांगी मदद

घायलों का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद रिम्स रेफर कर दिया. सभी लोग बिहार के भागलपुर जिला के रामपुर गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं. मरने वाले ब्यक्ति की पहचान राकेश रमन के रूप में हुई है. वहीं आयुष सरवन 17 वर्ष , रमन सिन्हा घायलों में शामिल हैं.

आपको बता दें कि झारखंड के गुमला और लातेहार सीमा पर स्थित नेतरहाट घाटी को लोग पहाड़ों की मलिका के रूप से जानते हैं. यहां पर्यटक गर्मी और सर्दी के मौसम में सनराइज और सन सेट को करीब से देखने के लिए भी पहुंचते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details