झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

गुमला के सिसई में दो गुटों में मारपीट, एक की मौत एक घायल

गुमला के सिसई में मंगलवार देर दो गुटों के बीच झड़प हो गई. जिसके बाद मारपीट के दौरान एक युवक की मौत हो गई तो वहीं इस घटना में तीन युवकों के घायल होने की भी सूचना है. एक युवक को गंभीर हालत में रिम्स रेफर कर दिया गया है. हालांकि इस घटना पर पुलिस अधिकारियों का कोई बयान नहीं आया है.

By

Published : Apr 7, 2020, 11:52 PM IST

सिसई थाना (फाइल फोटो)
सिसई थाना (फाइल फोटो)

गुमला: जिले के सिसई प्रखंड मुख्यालय में दो गुटों के बीच झड़प हो गई. जिसमें एक युवक की मौत हो गई है, जबकि एक युवक घायल है. घायल युवक को बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया गया है. घटना मंगलवार देर रात की है , हालांकि इस बात की पुष्टि पुलिस के अधिकारी नहीं कर रहे हैं.

इस मामले की जानकारी मिलने के बाद जिले के पुलिस अधिकारी, आइजी नवीन कुमार सिंह, डीआइजी एवी होमकर सिसई थाना में कैंप किए हुए हैं. इसके साथ ही रांची, लोहरदगा और सिमडेगा जिला से भी अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती सिसई में की गई है.

ये भी पढ़ें-रेलवे का बड़ा फैसला, हावड़ा से रांची रेल मंडल तक चलेगी स्पेशल पार्सल ट्रेन

बताया जा रहा है कि दो युवक देर रात दूसरे क्षेत्र में घूम रहे थे, जिसके बाद उन युवकों से मोहल्लेवालों की बकझक हुई और उनके साथ मारपीट की गई. इस घटना की जानकारी मिलने के बाद लोगों ने अपने मोहल्ले में घूम रहे एक युवक की जमकर पिटाई कर दी. जिसके कारण उसकी मौत हो गई है. इसके अलावा दो तीन और युवकों के घायल होने की भी सूचना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details