झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

गुमला: कार-ट्रक में हुई जोरदार टक्कर, सड़क हादसे में चिकित्सक की मौत

गुमला के सुरहू मोड़ के पास सड़क हादसे में एक चिकित्सक की मौत हो गई. वहीं इस घटना में एक नर्स घायल हो गई. घटना के बारे में बताया गया कि कार और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर होने से यह हादसा हुआ.

By

Published : Mar 21, 2020, 10:23 PM IST

road accident, सड़क हादसा
क्षतिग्रस्त कार

गुमला: जिले के कामडारा थाना क्षेत्र के स्टेट हाईवे पर सुरहू मोड़ के पास शाम में कार और ट्रक की सीधी भिड़त में कार सवार डॉ संजय उरांव की मौत हो गई. जबकि नर्स मगन डुंगडुंग गंभीर रूप से जख्मी हो गई है. बताया जाता है कि एक कार पर सवार होकर दोनों रांची से सिमडेगा की ओर जा रहे थे. जैसे ही इनकी कार सुरहू मोड़ के पास पहुंची इसी बीच उल्टी दिशा से आ रही एक मालवाहक ट्रक से आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई.

घटना के बाद काफी मुश्किल से ग्रामीणों के सहयोग से कार में फंसे दोनों घायलों को निकाला गया. जिसके बाद उन्हें कामडारा सीएचसी में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. अस्पताल में घायलों का चेक अप करने के बाद चिकित्सकों ने डॉ संजय को मृत घोषित कर दिया. जानकारी के अनुसार सड़क हादसे में मृत डॉ संजय रांची जिले के कांके में एक अस्पताल में एनेस्थेसिया के चिकित्सक थे. इधर घायल के बारे में बताया जा रहा है कि नर्स सिमडेगा की रहने वाली है. घायल नर्स का इलाज कामडारा सीएचसी में चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details