झारखंड

jharkhand

कुएं में कूदकर किशोरी ने की आत्महत्या, पोस्टमार्टम में गर्भवती होने का हुआ खुलासा

By

Published : Apr 2, 2021, 9:25 PM IST

गुमला के रायडीह थाना क्षेत्र में शौच के लिए निकली एक किशोरी ने कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली है. पोस्टमार्टम के दौरान किशोरी गर्भवती पाई गई. घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है.

minor girl committed suicide
कुएं में कूदकर किशोरी ने की आत्महत्या

गुमला:जिले के रायडीह थाना क्षेत्र में शौच के लिए निकली एक किशोरी ने कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली है. पोस्टमार्टम के दौरान किशोरी गर्भवती पाई गई. इस कारण मेडिकल टीम ने जांच के लिए शव का बिसरा सील कर दिया है.

ये भी पढ़ें-गढ़वाः दो नाबालिग लड़कियों के साथ दुष्कर्म, एक ने की खुदकुशी, एक आरोपी गिरफ्तार

किशोरी का शव बरामद

गुमला के रायडीह थाना क्षेत्र में कुएं से किशोरी का शव बरामद हुआ था, जिसे पोस्मार्टम के लिए गुमला सदर अस्पताल भेजा गया, जहां किशोरी गर्भवती पायी गई. इस कारण मेडिकल टीम ने जांच के लिए शव का बिसरा सील कर दिया है. बता दें कि युवती गुरुवार को अपने ममेरे भाई के साथ गुमला गई थी. गुमला से लौटने के दौरान वह शौच के नाम पर अपने भाई से अलग हुई और फिर दोबारा नहीं लौटी. विलंब होने पर वह भी खेत में गया तो कुएं में बहन का कपड़ा देखा. इसके बाद घटना की जानकारी रायडीह पुलिस ने दी गई.

किशोरी के गर्भवती होने की पुष्टि

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गुमला सदर अस्पताल भेज दिया. पोस्टमार्टम करने आए चिकित्सक ने शंका जाहिर करते हुए पहली बार में पोस्टमार्टम नहीं किया और कार्यालय में महिला चिकित्सक के साथ टीम गठन करने की अनुशंसा की. महिला डाक्टर के साथ तीन सदस्यीय मेडिकल टीम ने शव का पोस्टमार्टम किया. चिकित्सकों ने किशोरी के गर्भवती होने की पुष्टि करते हुए जांच के लिए बिसरा सील करने की बात कही. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया. घटना के बाद से परिवार में मातम है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details