झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

गुमला विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी उम्मीदवार मिसिर कुजूर ने कहा- सभी के साथ तालमेल बनाकर लड़ेंगे चुनाव

गुमला विधानसभा क्षेत्र से इस बार बीजेपी प्रत्याशी मिसिर कुजूर मोर्चा संभाल रहे हैं. इसे लेकर मिसिर ने ईटीवी भारत से खास बातचीत की. उन्होंने कहा कि बीते पांच सालों में रघुवर सरकार ने जैसे गुमला को विकास की ओर बढ़ाया है, वह उसे बनाए रखने की कोशिश करेंगे.

By

Published : Nov 19, 2019, 1:54 PM IST

Updated : Nov 19, 2019, 2:01 PM IST

बीजेपी प्रत्याशी मिशीर कुजूर

गुमला: वर्तमान विधायक शिवशंकर उरांव का टिकट काटकर बीजेपी ने इस बार गुमला विधानसभा क्षेत्र से मिसिर कुजूर को अपना उम्मीदवार बनाया है. मिसिर कहते हैं कि गुमला जिला एक पिछड़ा जिला रहा है. पांच साल पहले गुमला जिला जिस गतिविधियों से गुजरा है उससे हर कोई अवगत है.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें-कोडरमा से संतोष मानव हैं 'आप' के उम्मीदवार, कहा- दिल्ली मॉडल की तर्ज पर झारखंड में करना चाहते हैं विकास

उन्होंने कहा कि जब से राज्य में रघुवर दास की सरकार बनी तब से जिले में जो भय का वातावरण था उसे दूर करने का प्रयास किया गया है. मिसिर ने कहा कि वो भी आने वाले दिनों में जिले को एक शिक्षित जिले के उदाहरण के तौर पर उभारने का प्रयास करेंगे.

वहीं, मिसिर कुजूर को टिकट दिए जाने पर पार्टी के कार्यकर्ताओं में कुछ खास हर्ष नजर नहीं आ रहा है. दूसरी ओर मिसिर ने इन बातों को साफ नकारते हुए कहा कि उन्हें पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं का पूरा सहयोग प्राप्त है. उन्होंने कहा कि वर्तमान विधायक उनके अभिभावक हैं और उन्हें उनका आशीर्वाद मिल रहा है. उन्होंने बताया कि पूर्व विधायक कमलेश उरांव भी उनके साथ है. मिसिर ने कहा कि सभी के साथ तालमेल बनाकर उनके सहयोग के साथ मैदान में उतरेंगे.

पुराने और बुजुर्ग भाजपा कैडर को दरकिनार किए जाने की बात पर उन्होंने कहा कि पार्टी समन्यव समिति की बैठक हुई है. सभी का साथ सभी का विकास और सभी का सहयोग साथ में है, गुमला विधानसभा से भाजपा की जीत सुनिश्चित है.

Last Updated : Nov 19, 2019, 2:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details