झारखंड

jharkhand

By

Published : May 17, 2022, 11:01 PM IST

ETV Bharat / state

गुमला: हत्या के तीन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कुएं में मिला था शव

गुमला पुलिस ने हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि आपसी विवाद की वजह से हत्या की घटना को अंजाम दिया गया. गिरफ्तार आरोपियों ने पहले हत्या की और शव को छुपाने को लेकर कुआं में फेंक दिया था.

Gumla police
गुमला पुलिस में हत्या के तीन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

गुमलाःबसिया थाना क्षेत्र के आमड़ेगा गांव में रविवार की सुबह कुएं से युवक का शव मिला था. शव की पहचना संजय सिंह के रूप में की गई थी. बसिया थाने की पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार तीनों आरोपी और संजय सिंह दोस्त हैं, लेकिन तीनों दोस्तों ने मिलकर संजय की हत्या कर दी.

यह भी पढ़ेंःगुमला में कुंए से मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

एसडीपीओ विकास आनंद लागुरी ने बताया कि 14 मई की शाम सूचना मिली कि आमड़ेगा के रहने वाले संजय सिंह घर से लापता हैं. लेकिन संजय का शव होरोटोली जाने वाले रास्ते के किनारे कुएं से मिला. पुलिस ने बताया कि संजय के भाई की शादी थी. शादी समारोह के दौरान संजय सिंह, भोला सिंह, पेशकार सिंह और रोबॉट टोपनो ने एक साथ बैठकर शराब का सेवन किया. इसके बाद भोला सिंह, पेशकार सिंह और रोबॉट टोपनो ने मिलकर संजय की हत्या की और कुएं में फेंक दिया.

उन्होंने कहा कि बसिया थाने की पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार करने के साथ साथ ट्रैक्टर और हत्या में उपयोग किए गए कुदाल को भी बरामद किया है. उन्होंने कहा कि गिरफ्तार तीनों आरोपियों ने पूछताछ में अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है. मामले की जांच टीम में थानेदार छोटु उरांव, एसआई मिनकेतन कुमार, एसआई रविशंकर कुमार के साथ साथ हरिशंकर तिवारी और संतोष कुमार रवानी शामिल थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details