झारखंड

jharkhand

Gumla Crime News: स्कूटी की डिक्की से पैसे चुरा रहा था चोर! स्थानीय लोगों ने रंगे हाथों पकड़ा, जमकर की धुनाई

By

Published : Mar 28, 2023, 6:26 PM IST

गुमला में चोर को लोगों ने रंगे हाथों पकड़ लिया. दो चोरों में एक भागने में सफल रहा. दूसरे की पिटाई कर लोगों ने पुलिस के हवाले कर दिया. चोर स्कूटी से पैसे निकाल रहा था. इसी दौरान लोगों ने उसे दबोच लिया.

Gumla Crime News
गुमला क्राइम न्यूज

देखें वीडियो

गुमला: जिला के कचहरी परिसर में मंगलवार (28 मार्च) को लोगों ने चोर को पकड़ा. चोर स्कूटी के डिक्की से पैसे चोरी कर रहा था. इसी दौरान स्थानीय लोगों ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया. पुलिस के हवाले कर दिया. स्कूटी चालक ने बताया कि गाड़ी में एक लाख रुपये रखे हुए थे. चोर ने उसमें से 50 हजार निकाल लिए थे. तभी चालक बीरेन्द्र साहू की नजर चोर पर पड़ी. स्थानीय लोगों की मदद से उसे पकड़ लिया गया. घटना में एक चोर पकड़ा गया जबकि दूसरा भागने में सफल रहा.

ये भी पढ़ें:Murder in Gumla: इश्क में हत्या की भागीदार बन गयी प्रेमिका, नई के चक्कर में एक्स का कत्ल

चोर-चोर चिल्लाने से एकत्र हुई भीड़:चालक ने बताया कि दो लोग उसे काफी देर से फॉलो कर रहे थे. कहा कि शुरुआत में तो उन्हें शक नहीं हुई. दोनों चोर एक जगह की रेकी कर रहा था. इसी दौरान मौका पाकर एक स्कूटी से पैसे निकालने लगा. तभी चोर-चोर बोलने से लोगों की भीड़ मौके पर एकत्र हो गई. लोगों की मदद से एक चोर को पकड़ने में सफलता हासिल हुई. वहीं दूसरा बचकर फरार हो गया. पकड़ाए चोर की लोगों ने जमकर धुनाई की. बाद में उसे पुलिस को सौंप दिया.

यूको बैंक से निकले थे 1.29 लाख रुपये:जानकारी के अनुसार उर्मी निवासी बीरेन्द्र साहू ने यूको बैंक से 1.29 लाख रुपये की निकासी की थी. और स्कूटी के डिक्की में पैसे रखकर कचहरी गए थे. स्कूटी खड़ा कर वह अपने काम में जुटे थे. तभी बैंक से ही रेकी करते कचहरी पहुंचे दो चोर डिक्की खोलकर पैसे निकालने लगे. बीरेन्द्र जैसे ही स्कूटी की ओर वापस आ रहा थे तभी देखा की पैसे की चोरी हो रही है. चोर को रंगे हाथ पकड़ लिया. चोर ने अपना नाम प्रमोद सिंह बताया है. पंडरापाठ कापू रायगढ़ का निवासी बताया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details