झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

ट्रक ड्राइवर की हत्या मामले में चार आरोपी गिरफ्तार, की जा रही गहन पूछताछ

हजारीबाग के बड़ा बाजार थाना क्षेत्र में एक ट्रक ड्राइवर की हत्या मामला में पुलिस को सफलता मिली है. पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. चारों आरोपी हजारीबाग के विभिन्न क्षेत्रों के बताए जा रहे हैं. फिलहास पुलिस आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

By

Published : May 6, 2020, 12:51 PM IST

Four accused arrested in murder case
ट्रक ड्राइवर की हत्या मामला

हजारीबागः पुलिस ने 30 अप्रैल को ट्रक ड्राइवर की हत्या मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है और उनसे गहन पूछताछ की जा रही है, लेकिन पुलिस ने अब तक खुलासा नहीं किया है. सूत्रों के हवाले से खबर है कि गिरफ्त में आया आरोपियों में मुख्य आरोपी फरार चल रहा है. इस कारण पुलिस अभी खुलासा नहीं कर रही है और मामले की छानबीन में जुट गई है.

ये भी पढ़ें-धनबाद: कांग्रेस ने जारी किए हेल्पलाइन नंबर, बाहर फंसे मजदूरों को फ्री मिलेगी मदद

हजारीबाग के बड़ा बाजार थाना क्षेत्र के कार्मेल चौक के पास ट्रक ड्राइवर हत्या मामला में पुलिस को सफलता मिली है. जिसने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. चारों आरोपी हजारीबाग के विभिन्न क्षेत्रों के बताए जा रहे हैं, लेकिन इस खबर पर पुलिस ने अब तक खुलासा नहीं किया है. बताया जा रहा है कि मुख्य आरोपी फरार चल रहा है इस कारण पुलिस मामले का खुलासा नहीं किया है चारों आरोपी हजारीबाग के विभिन्न थाना क्षेत्र के बताए जा रहे हैं. अब तक जो जानकारी मिली है की ट्रक लूटने के उद्देश्य से हत्या किया गया जब ट्रक ड्राइवर ने विरोध किया तो उसकी हत्या की गई. उसके पॉकेट में 6000 ट्रक मालिक ने दिया था उसे भी आरोपियों ने लूट लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details