झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

गुमला में फौजी की पत्नी की संदेहास्पद स्थिति में मौत, जानें क्या हुआ

गुमला जिले के रहने वाले एक फौजी की पत्नी की संदेहास्पद परिस्थिति में मौत हो गई. इससे पहले बाथरूम में महिला के बेसुध मिलने पर 5 वर्षीय बेटी ने पड़ोसियों को सूचना दी, पड़ोसी उसे अस्पताल ले गए. लेकिन चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया.

By

Published : Mar 16, 2021, 3:36 AM IST

Updated : Mar 16, 2021, 3:44 AM IST

Fauzi's wife dies in suspicious condition in Gumla
गुमला में फौजी की पत्नी की संदेहास्पद स्थिति में मौत

गुमलाःजिले के रहने वाले एक फौजी की पत्नी की संदेहास्पद परिस्थिति में मौत हो गई. इससे पहले बाथरूम में महिला के बेसुध मिलने पर 5 वर्षीय बेटी ने पड़ोसियों को सूचना दी, पड़ोसी उसे अस्पताल ले गए. लेकिन चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें-झारखंड देश का 7वां राज्य, जहां प्राइवेट कंपनियों में 75% नौकरियां स्थानीय युवाओं के लिए आरक्षित


गुमला शहरी क्षेत्र के बिरसा नगर के समीप रहने वाली 26 वर्षीय महिला शीला इंदवार की संदेहास्पद अवस्था में सोमवार सुबह मौत हो गई. घटना सुबह करीब 7:00 बजे की है, मृतका के पति कमलचंद बिलुंग जम्मू कश्मीर में बतौर जवान पदस्थापित है. परिजनों ने बताया कि वह 5 दिन पूर्व ही ड्यूटी पर जम्मू-कश्मीर लौटा है. इधर रविवार शाम मृतका का देवर सुंदरपाल बिलुंग किसी रिश्तेदार की मौत की खबर पर कुटमा गया था. इधर सोमवार सुबह शीला बाथरूम में बेसुध मिलीं तो बच्ची ने पड़ोसियों को जानकारी दी. इसके बाद आसपास के लोगों ने इलाज के लिए उसे सदर अस्पताल गुमला पहुंचाया, जहां जांच के बाद चिकित्सक प्रेम चंद भगत ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना पर मृतका के भाई किशन इंदवार सहित अन्य परिजन अस्पताल पहुंचे हैं. भाई ने बताया कि वे लोग मूलरूप से लावागांव नागफेनी के रहने वाले हैं.

Last Updated : Mar 16, 2021, 3:44 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details