झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

पदभार ग्रहण करने के बाद पहली बार डीआईजी पहुंचे गुमला, जिले के पुलिस अधिकारियों को दिए कई दिशा-निर्देश

डीआईजी अखिलेश झा पदभार ग्रहण करने के बाद पहली बार गुमला पहुंचे. जिसके बाद अधिकारियों के साथ बैठक की. इस दौरान उन्होंने अपील कि की लोग लॉकडाउन का पालन करें.

By

Published : May 7, 2020, 3:59 PM IST

DIG Akhilesh Jha reached Palamu after the Assumed charge
डीआईजी अखिलेश झा पहुंचे गुमला

गुमला: रांची प्रक्षेत्र के डीआईजी अखिलेश झा पदभार ग्रहण करने के बाद पहली बार जिला पहुंचे. जहां वे एसपी कार्यालय में पुलिस के अधिकारियों के साथ रूबरू हुए. इसके साथ ही गुमला के पुलिसकर्मियों के समक्ष होने वाली परेशानियों से भी अवगत हुए.

डीआईजी अखिलेश झा कोविड-19 को लेकर पुलिस प्रशासन के जरिए चलाए जा रहे अभियान का जायजा लिया. वहीं, अधिकारियों के साथ बैठक के दौरान उन्होंने जिले के पुलिस प्रशासन को कई दिशा-निर्देश दिए. बैठक के बाद डीआईजी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वर्तमान में समूचा देश कोरोना महामारी से जूझ रहा है. ऐसे में गुमला की जनता को इस महामारी से बचाने के लिए गुमला पुलिस से सीमा क्षेत्रों पर बनाए गए चेक पोस्ट की जानकारी ली. इसके साथ ही वर्तमान में हमारे प्रवासी मजदूरों को वापस लाना सबसे बड़ी जिम्मेवारी है. जिन्हें सरकार बखूबी निभा रही है. इस पर पुलिस अपनी अहम भूमिका अदा कर रही है.

ये भी पढ़ें- लोहरदगाः दीदी किचन में भोजन वितरण में नियमों का उल्लंघन, मासूमों की जान से हो रहा खिलवाड़

डीआईजी ने कहा हम लोगों से यही कहेंगे कि इस महामारी से बचने के लिए तीन उपाय है, पहला शारीरिक दूरी ,दूसरा मास्क का उपयोग और तीसरा अपने घरों में रहना. इसलिए हम गुमला की जनता से अपील करना चाहेंगे कि आप लोग लॉकडाउन के नियमों का अनुपालन करें, बेवजह अपने घरों के बाहर ना निकले और शारीरिक दूरी महामारी से बचने का एकमात्र उपाय है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details