झारखंड

jharkhand

By

Published : May 15, 2022, 11:05 PM IST

ETV Bharat / state

गुमला में कुंए से मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

गुमला जिले के बसिया थाना इलाके में एक युवक का शव कुएं से बरामद किया गया है. माना जा रहा है कि हत्या कर शव को कुएं में फेंक दिया गया. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

Dead body of youth found from well in Gumla
Dead body of youth found from well in Gumla

गुमला:जिले के बसिया थाना इलाके के आमड़ेगा गांव में एक कुएं से 35 वर्षीय युवक का शव बरामद किया गया है. शव की पहचान संजय सिंह के रूप में हुई है. बरामद शव के सिर पर चोट के गहरे निशान हैं इसके अलावा युवक को तेज धारदार हथियार से काटने के भी निशान हैं. चोट को देखकर पुलिस ये अनुमान लगी रही है कि उसकी हत्याकर उसे कुएं में फेंका गया होगा.

जानकारी के अनुसार, अनुसार रविवार सुबह आमड़ेगा गांव के ग्रामीणों ने एक कुएं में युवक के शव देखा गया. जिसके बाद शव को कुंए से बाहर निकाला गया और इसकी सूचना बसिया पुलिस को दी गई. घटना की जानकारी मिलते ही बसिया थाना प्रभारी छोटु उरांव पुलिस बल के साथ आमड़ेगा गांव पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गुमला भेज दिया. इसके बाद वे मामले कि तहकीकात में जुट गए.

फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. वहीं, परिजनों ने बताया कि संजय सिंह एक दिन पहले ही घर से लापता था, जिसकी परिजनों ने काफी खोजबीन की. लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला था. जिसके बाद घर से 500 मीटर दूर स्थित अपने ही कुएं से संजय का शव बरामद किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details