झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

गुमलाः अपराधियों ने बॉक्साइट ट्रक को किया आग के हवाले, जांच में जुटी पुलिस

गुमला में अज्ञात अपराधियों ने एक बॉक्साइट ट्रक को आग के हवाले कर दिया, जिसकी वजह से ट्रक जलकर पूरी तरह बर्बाद हो गया. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई.

By

Published : Oct 31, 2020, 11:52 AM IST

bauxite truck caught fire in gumla
बॉक्साइट ट्रक को जलाया गया

गुमला:जिले के रांची-नेतरहाट मुख्य मार्ग पर बिशुनपुर थाना क्षेत्र के तेतरडीपा गांव के समीप शुक्रवार की देर रात अज्ञात अपराधियों ने एक बॉक्साइट ट्रक को आग के हवाले कर दिया, जिसके कारण ट्रक जल कर बर्बाद हो गया. मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया और जांच में जुट गई.

देखें पूरी खबर

इसे भी पढ़ें-खिलाड़ियों की सीधी नियुक्ति के लिए निकाली गई वेकेंसी, 20 नवंबर तक कर सकते हैं आवेदन

जिले में बढ़ रही है आपराधिक घटनाएं

जिले में इन दिनों नक्सली उग्रवादी और अपराधियों का हौसला बुलंद है. यही वजह है कि जिले में हर दिन किसी न किसी क्षेत्र में अपराधी हत्या जैसे जघन्य घटना को अंजाम दे रहे हैं. खासकर हाल के दिनों में जिले में दोहरे हत्याकांड की संख्या बढ़ रही है. वहीं, अपराधी, नक्सली और उग्रवादी की तरफ से लोगों के परिसंपत्तियों को भी नुकसान पहुंचाया जा रहा है. इसी क्रम में अज्ञात अपराधियों ने एक बॉक्साइट ट्रक को जला दिया. घटना की जानकारी के मिलने के बाद ट्रक मालिक घटना स्थल पर पहुंचा. उसने बताया कि ट्रक क्लीनर ने घर के सामने ट्रक को खड़ा किया था. रात में अज्ञात लोगों ने ट्रक को आग के हवाले कर दिया, जिसके कारण ट्रक जल कर पूरी तरह से बर्बाद हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details