झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

गुमला पुलिस को सफलता, हथियार के साथ अपराधी गिरफ्तार

गुमला पुलिस को सफलता मिली है. सदर थाना क्षेत्र के फोरी गांव में हुई पुलिसिया कार्रवाई में हथियार के साथ अपराधी गिरफ्तार (Criminal arrested with weapons) किए गए हैं. इन दो अपराधियों के पास से दो देसी कट्टा व कारतूस बरामद किए गए हैं.

By

Published : Jun 5, 2022, 8:51 PM IST

Updated : Jun 5, 2022, 9:01 PM IST

Criminal arrested with weapons in Gumla
गुमला

गुमलाः जिला में सदर थाना क्षेत्र के फोरी गांव में गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मिन्नत खान व अनिल महतो को देसी कट्टा व एक जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार (Criminal arrested in Gumla) किया है. मामले में आगे की कार्रवाई करते हुए रविवार को उन दोनों को जेल भेज दिया गया.

इसे भी पढ़ें- गढ़वा में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, AK 47 के साथ कुख्यात नक्सली भानु खरवार गिरफ्तार


इस मामले पर आयोजित प्रेस वार्ता में जानकारी देते हुए एसडीपीओ मनीष चंद लाल ने बताया है कि गुप्त सूचना पर थाना प्रभारी विनोद कुमार के नेतृत्व में एक छापेमारी टीम का गठन किया गया. जिसमें प्राप्त सूचना के आधार पर फोरी गांव के एक सुनसान जगह पर पुलिस की घेराबंदी की गई, जहां पर किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए एकत्रित हुए मिन्नत खान व अनिल महतो को पुलिस तलाश रही थी.

देखें पूरी खबर

इसी दौरान सामने से आते मिन्नत खान व अनिल महतो वहां मौजूद पुलिस की टीम को देखकर घबरा गए और वहां से भागने का प्रयास किया. लेकिन पुलिस ने उन दोनों को खदेड़ा लेकिन वो ज्यादा दूर जा नहीं पाए और आखिरकार पुलिस ने उन दोनों दबोच ही लिया. उन दोनों की तलाशी के दौरान एक कारतूस व देसी कट्टा पुलिस ने बरामद किया है. पूछताछ के क्रम में पुलिस को पता चला कि दोनों अपराधी किस्म के हैं. जिनमें मिनन्त के खिलाफ में गुमला थाना में आर्म्स एक्ट के 5 व सिसई थाना में एक, कुल 6 मामले पूर्व में दर्ज हैं. गुमला जिला में पुलिस के द्वारा आपराधिक गतिविधियों व नक्सलियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है. इसी कड़ी में रविवार को गुमला पुलिस को सफलता हाथ लगी है.

देसी कट्टा बरामद
Last Updated : Jun 5, 2022, 9:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details