झारखंड

jharkhand

By

Published : Aug 5, 2023, 2:20 PM IST

Updated : Aug 5, 2023, 2:51 PM IST

ETV Bharat / state

Crime News Gumla: सब्जी मार्केट से 40 किलो टमाटर की चोरी, सीसीटीवी फुटेज से सुराग तलाश रही पुलिस

टमाटर के भाव बढ़ने के साथ ही चोर अब टमाटर की चोरी करने लगे हैं. ताजा मामला गुमला के सब्जी मार्केट का है. जहां दर्जनों दुकानों का ताला तोड़कर चोरों ने करीब 40 किलो टमाटर पर हाथ साफ कर दिया है.

http://10.10.50.75//jharkhand/05-August-2023/jh-gum-01-tamatr-chori-pkg-jhc10058_05082023124050_0508f_1691219450_81.jpg
Tomatoes And Cash Stolen In Vegetable Market

देखें वीडियो

गुमला:शहरी क्षेत्र के बीचोंबीच स्थित टंगरा सब्जी मार्केट से सब्जी विक्रेताओं के टमाटर की चोरी हुई है. दर्जनभर से अधिक सब्जी विक्रेताओं के टमाटर की चोरी हुई है. कुल 40 किलो टमाटर की चोरी हुई है. इसके साथ ही लगभग 10 हजार रुपए से अधिक की नकद की चोरी हुई है. शनिवार सुबह सब्जी विक्रेता जब अपनी दुकान खोलने पहुंचे तो बक्से टूटे देखकर सभी हैरान हो गए. तत्काल सब्जी विक्रेताओं ने मामले की जानकारी पुलिस को दी.

ये भी पढ़ें-Crime News Gumla: गुमला में फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से पिस्टल के बल पर एक लाख की छिनतई, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुटीः वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और प्रबुद्धजन मौके पर पहुंचे. पुलिस ने सब्जी मार्केट के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाला. साथ ही आसपास के लोगों से पूछताछ की. वहीं सब्जी विक्रेताओं ने पुलिस से अपराधियों को चिन्हित कर कार्रवाई की करने की मांग की है. वहीं सब्जी मार्केट से कई विक्रेताओं की दुकान में रखे दो से तीन हजार नगद की चोरी हुई है. साथ महंगे टमाटर के अलावा अन्य महंगी सब्जियों की भी चोरी हुई है. चोरी की घटना से सब्जी विक्रेता काफी परेशान हैं.

इन सब्जी विक्रेताओं की दुकानों में हुई चोरीःसब्जी विक्रेता मोहन महतो, कृष्णा महतो, पान पति देवी, राधा देवी, उमेश्वरी देवी, लक्ष्मी देवी, सुनील साहू, जितनी देवी, संगीता देवी, विजय वाड़ा, सूरजमुखी देवी, अर्जुन साहू, पूनम देवी, तेतरी देवी, वीणा देवी, माया कुजूर, गायत्री देवी, प्रमिला देवी, अनुज प्रजापति आदि की दुकानों से नगद, टमाटर, बटखारा, बैटरी और पंखा की चोरी हुई है. कई विक्रेताओं की दूसरी हरी सब्जियां भी चोरी हुई हैं. वहीं जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी मनोज कुमार सब्जी मार्केट पहुंचकर मामले की जांच कर रहे हैं.

Last Updated : Aug 5, 2023, 2:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details