झारखंड

jharkhand

गुमला में गांजा तस्कर गिरफ्तार, कुल 8 किलो गांजा बरामद

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Dec 6, 2023, 5:06 PM IST

Smuggler arrested with ganja in Gumla. गुमला पुलिस के हत्थे एक गांजा तस्कर चढ़ा है. पुलिस ने तस्कर के पास से 8 किलो से अधिक गांजा बरामद किया है. तस्कर ने पुलिस की पूछताछ में कई चौंकाने वाली जानकारी दी है. तस्कर कहां से गांजा लाया था और कहां ले जाकर बेचने की थी तैयारी जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर.

http://10.10.50.75//jharkhand/06-December-2023/jhc-01-ganja-girftar-10058_06122023145115_0612f_1701854475_272.jpeg
Smuggler Arrested With Ganja In Gumla

गुमला:गांजा तस्करी के विरुद्ध गुमला पुलिस ने कार्रवाई की है. पुलिस ने गांजा तस्करी के मामले में एक आरोपी को धर दबोचा है. आरोपी की गिरफ्तारी चांदनी चौक घाघरा के समीप से हुई है. पुलिस ने तस्कर के पास से आठ पैकेट गांजा बरामद किया है. गिरफ्तार आरोपी का नाम दीपक कुमार है और वह बिहार राज्य के रोहतास का निवासी है. पुलिस ने आरोपी से पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया है.

चांदनी चौक के समीप छापेमारी में पकड़ा गया तस्करः इस संबंध में गुमला एसपी हरविंदर सिंह ने प्रेस वार्ता कर विस्तार से जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि पांच दिसंबर की शाम में पुलिस को तस्कर के बारे में गुप्ता सूचना मिली थी. इसके बाद एसडीपीओ मनीष चंद्र लाल के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया गया. पुलिस टीम छापेमारी करने चांदनी चौक के पास पहुंची तो पुलिस को देखकर एक युवक भागने का प्रयास करने लगा. इस पर पुलिस का संदेह गहरा गया और सशस्त्र बलों ने युवक को खदेड़ कर पकड़ लिया.

तलाशी में आठ किलो से अधिक गांजा बरामदःयुवक अपने साथ एक हरे रंग का बैग रखा था. पुलिस ने बैग की तलाशी ली तो बैग में आठ प्लास्टिक पैकेट बरामद किया गया. सभी प्लास्टिक पैकेट में गांजा छुपाकर रखा गया था. जब्त गांजे का वजन 8.317 किलोग्राम पाया गया.

ओडिशा से गांजा खरीदकर ले जा रहा था रोहतासः वहीं आरोपी ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि वह गांजा को राउरकेला (ओडिशा) से खरीद कर लाया था और बिहार के रोहतास ले जा रहा था. उसने बताया कि रोहतास में ऊंची कीमत पर वह गांजा की बिक्री करता है. वहीं इस मामले में पुलिस ने थाना में कांड संख्या 91/23 दर्ज किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details