झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

चचेरे भाई की करतूतः गन दिखाकर बहन से किया दुष्कर्म का प्रयास

गुमला में एक लड़की से दुष्कर्म का प्रयास का मामला सामने आया है. जिसमें एक चचेरे भाई की करतूत सामने आई है. जिसने अपनी चचेरी बहन से दुष्कर्म की कोशिश की. ये पूरा मामला घाघरा थाना क्षेत्र का है.

By

Published : Jun 25, 2022, 10:27 PM IST

Cousin attempted to rape sister by showing gun in Gumla
गुमला

गुमलाः भाई बहन के रिश्ते को शर्मसार करने वाला सामने आया है. परिवारिक लड़ाई में चचेरे भाई ने अपने ही चचेरी बहन को बंदूक का भय दिखाकर उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया. ये घटना गुमला जिला के घाघरा थाना क्षेत्र के एक गांव की है.

इसे भी पढ़ें- रिश्ता शर्मसार: शादीशुदा मामा नाबालिग भांजी को लेकर हुआ फरार, पुलिस ने किया गिरफ्तार

दुष्कर्म के प्रयास को लेकर छात्रा ने घाघरा थाना में लिखित आवेदन दिया है. आवेदन में पीड़ित छात्रा ने कहा है कि विगत बुधवार को उसके बड़े पिता का बेटा जो आर्मी में कार्यरत है. मुझे अपना गाड़ी बोलेरो पर बैठाकर गुमला से टोटो लाया. फिर टोटो में अपने दोस्तों के साथ बैठकर दारू पिया उसके बाद अपने दोस्तों को छोड़ने गुमला गया. फिर मुझे गुमला से घाघरा लाया फिर मुझे घाघरा से गम्हरिया ले गया. उसके बाद मुझे घाघरा से नेतरहाट ले गया, फिर नेतरहाट से महुआडांड़ ले गया. इस दौरान उसके विरोध करने पर वापस उसे घाघरा के आदर पथ पर मोनीदह से आगे ले गया.

इसी दौरान सुनसान जगह पर गाड़ी रोककर मुझे गन निकाल कर मुझे दिखा रहा था. मुझे गन दिखाकर नेतरहाट के रास्ते में धमकी दे रहा है कि तुम्हारे भाइयों से बदला लेने के लिए तुम्हारा रेप करूंगा. जब मैं उनसे विरोध करने लगी तो मुझे महुआडांड़ वाला रोड में ले गया. तभी जंगल में लगभग 11:30 बजे गाड़ी को खड़ी कर गाड़ी का लाइट बंद कर मेरा बड़ा भैया गन दिखा कर मुझसे दुष्कर्म का प्रयास किया. अंधकार का फायदा उठाकर मैं अपने आप को बचाने के लिए किसी तरह वहां से भाग गई और रात भर अनजान लोगों की घर रुकी रही. घटना की सूचना अपने सगे भाई को दी और मेरा भाई के द्वारा मुझे घर लाया गया.

इस मामले को लेकर घाघरा थाना प्रभारी अभिनव कुमार ने कहा कि घाघरा थाना क्षेत्र की एक लड़की ने अपने चचेरे भाई पर किडनैपिंग और दुष्कर्म का प्रयास को लेकर आवेदन दिया है. लेकिन घटनास्थल गुमला होने के कारण अग्रिम कार्रवाई के लिए आवेदन एवं पीड़िता को गुमला थाना भेज दिया गया है. घाघरा थाना प्रभारी ने कहा कि कार्रवाई हो रही है बहुत जल्दी अपराधी पुलिस के गिरफ्त में होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details