झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

BJP अल्पसंख्यक मोर्चा ने की मतदान की अपील, गिनाए सरकार के कामकाज

बीजेपी ने अपने तमाम ईकाई को लोकसभ चुनाव का जिम्मा सौंप रखा है. इसी कड़ी में बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा ने गुमला में लोगों के बीच जाकर केंद्र और राज्य सरकार के कामों को गिनाया. साथ ही कहा एनडीए के उम्मीदवार बड़ी जीत दर्ज करेंगे.

By

Published : Apr 22, 2019, 2:28 PM IST

जानकारी देते कमाल खान

गुमला: राज्य अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष कमाल खान और अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सोना खान ने अल्पसंख्यक वोटरों से भाजपा के उम्मीदवार को वोट देने की अपील की. इसके साथ ही केंद्र और राज्य सरकार के द्वारा अल्पसंख्यकों के लिए किए गए कार्यों को बताया.

कमाल खान का बयान

भाजपा के चुनावी कार्यालय में मीडिया को संबोधित करते हुए अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष ने कहा कि पूरे देश में विकास का कार्य केंद्र सरकार ने किया है. 'सबका साथ सबका विकास' हमारा मूल मंत्र है. प्रधानमंत्री जी ने कहा था हम आवास देंगे, हमने वादा पूरा किया. आवास सभी का बन रहा है 2022 तक सभी देशवासियों को हम आवास दे देंगे. उन्होंने कहा कि उज्जवला योजना के तहत गैस वितरण किया गया. उजाला योजना के तहत एलईडी बल्ब भी दिए. सरकारी स्कूलों में भी सीबीएसई का कोर्स लागू कर दिया. निजी विद्यालयों की ट्क्कर में सरकारी स्कूलों को ला दिया. वर्ग एक से आठवीं तक के बच्चों को स्कूल की किताबें निशुल्क देने का काम सरकार कर रही है.

ये भी पढ़ें-BJP के संपर्क में महागठबंधन के कई नेता, एनडीए के लिए इस चुनाव में करेंगे कामः निर्भय शाहबादी

वहीं, अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष ने हुए कहा कि चाहे केंद्र की सरकार हो या राज्य की सरकार हो हम कार्य कर रहे हैं. साथ ही साथ अल्पसंख्यक समुदाय के लिए अलग से कई योजनाएं केंद्र और राज्य की सरकार चला रही हैं. राज्य सरकार अल्पसंख्यक छात्रावास का निर्माण हर जगह करा रही है. अल्पसंख्यक स्कूल हो या मदरसा, वहां के शिक्षकों और स्टाफ को भी सातवें वेतनमान का लाभ दिया जा रहा है. भाजपा उम्मीदवार की ओर काफी रुझान है, क्योंकि हमने घोटाला नहीं किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details