झारखंड

jharkhand

पशुओं की तस्करी कर रहा ट्रेलर हुआ हादसे का शिकार, ड्राइवर और खलासी घायल, कई पशुओं की मौत

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Jan 12, 2024, 12:06 PM IST

Animal smuggling trailer meets with accident. गुमला में पशुओं की तस्करी कर रहा एक ट्रेलर हादसे का शिकार हो गया. हादसे में कई कई पशुओं की मौत हो गई. वहीं ट्रेलर के ड्राइवर और खलासी भी घायल हो गए.

Animal smuggling trailer meets with accident in Gumla
Animal smuggling trailer meets with accident in Gumla

गुमला: जिले के पालकोट थाना क्षेत्र के सेमरा जंगल के पास गंजाई पुल पर शुक्रवार सुबह एक हादसा हुआ है. इस हादसे में अवैध रूप से ले जाए जा रहे पशु थे. तस्करी कर ले जाये जा रहे पशुओ से भरा ट्रेलर पुल के पिलर से टकरा गया और अनियंत्रित होकर पलटा गया.

जानकारी के अनुसार, इस हादसे में 60 से अधिक गौवंशीय पशु की मौत हो गई है. कहा जा रहा है कि ट्रेलर में 100 से अधिक पशु लदे थे. इस हादसे के बाद स्थानीय लोग वहां पहुंच गए और इसकी सूचना पुलिस को दी. मामले की जानकारी मिलते ही पालकोट थाना प्रभारी अनिल लिंडा दल बल के साथ मौके पर पहुंचे ओर स्थानीय लोगों की मदद से राहत और बचाव में जुट गए.

स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने ट्रेलर के नीचे दबे पशुओं को निकाला. वहीं हादसे के बाद घायल चालक और सह चालक को इलाज के लिए प्राथमिक उप स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. जहां उनकी स्थिति स्थिर बताई जा रही है. इस हादसे के बाद पुलिस ये भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि इतने पशुओं को कहां से लाया जा रहा था और उन्हें कहां ले जाया जा रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details