झारखंड

jharkhand

By

Published : Feb 5, 2022, 9:57 AM IST

Updated : Feb 8, 2022, 10:12 PM IST

ETV Bharat / state

गुमला में बाइक पेड़ से टकराई, दो युवकों की मौत

गुमला में सड़क दुर्घटना में दो युवकों की मौत हो गई. यह दुर्घटना जिले के रायडीह प्रखंड के जोड़ा जाम के पास हुई. जहां युवकों की बाइक अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकरा गई (Bike collides with tree in Gumla). दोनों युवक लौकी जगमाई के रहने वाले थे और रिश्ते में चचेरे भाई थे.

accident-in-gumla-bike-collides-with-tree
गुमला में बाइक पेड़ से टकराई

गुमलाः गुमला जिले के रायडीह प्रखंड के जोड़ा जाम के पास एक पेड़ से टकराकर बाइक (Bike collides with tree in Gumla) सवार दो युवक की मौत हो गई. दोनों युवक लौकी जगमाई के रहने वाले थे और रिश्ते में चचेरे भाई थे. गुरुवार को ही दोनों युवक रंथू उरांव और महादेव उरांव हिमाचल प्रदेश से लौटे थे. अगले दिन रंथूू अपनी मां से मिलने के लिए चचेरे भाई महादेव उरांव के साथ गुमला आ रहा था. इसी दौरान रास्ते में हादसा हो गया.

ये भी पढ़ें-श्रीनगर एनकाउंटर में दो आतंकी ढेर, ऑपरेशन जारी


गुमला में सड़क हादसे में मौत: रंथू की मां पुगू नवाटोली में किराये के मकान में रह कर काम करती है. हिमाचल प्रदेश से लौटने पर परिवार के सदस्य काफी खुश थे और मां को भी बेटे का इंतजार था. मां से मिलने के लिए जाने के दौरान जोड़ा जाम के पास रंथू की बाइक अनियंत्रित हो गई और वह पेड़ से जा टकराई. इस दौरान वह और उसका चचेरा भाी घायल हो गए. घायलावस्था में दोनों युवकों को गश्ती पुलिस अपने वाहन से इलाज के लिए सदर अस्पताल ले आई. यहां चिकित्सक ने रंथू उरांव को मृत घोषित कर दिया और गंभीर स्थिति को देखते हुए महादेव को रिम्स रेफर कर दिया था. महादेव को रिम्स ले जाया जा रहा था लेकिन रास्ते में उसने दम तोड़ दिया. इस पर एंबुलेस चालक ने महादेव को वापस सदर अस्पताल पहुंचा दिया.

Last Updated : Feb 8, 2022, 10:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details