झारखंड

jharkhand

भाई-बहन की पत्थर से कूच कर हत्या, लोहरदगा से दशहरा मनाने आए थे गुमला

By

Published : Oct 26, 2020, 4:00 PM IST

Updated : Oct 26, 2020, 10:39 PM IST

गुमला के घाघरा थाना क्षेत्र में एक भाई-बहन का शव बरामद हुआ है. दोनों की हत्या पत्थर से कूच कर की गई है. दोनों भाई बहन लोहरदगा से अपने पैतृक गांव घाघरा थाना क्षेत्र के कोटामाटी गांव में दशहरा मनाने आए थे. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

a-brother-and-sister-murdered-in-gumla
भाई बहन की हत्या

गुमला:जिले में घाघरा थाना क्षेत्र के चुंदरी नवाटोली गांव के पास एक भाई-बहन की पत्थर से कूच कर हत्या कर दी गई. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

देखें पूरी खबर

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि दोनों भाई बहन लोहरदगा से अपने पैतृक गांव घाघरा थाना क्षेत्र के कोटामाटी गांव में दशहरा कर्मा मनाने आए थे. रविवार की देर शाम दोनों भाई बहन लोहरदगा वापस अपनी कार से वापस जा रहे थे, लेकिन रात तक दोनों घर नहीं पहुंचे, जिसके बाद परिजनों ने दोनों की खोजबीन शुरू की. इसी दौरान सोमवार की सुबह यह पता चला कि दोनों भाई बहन का शव घाघरा थाना क्षेत्र के चुनरी नवाटोली के पास पड़ा हुआ है.

घटनास्थल से 20 किलोमीटर दूर मिला लावारिश कार
हत्यारों ने दोनों भाई बहन की हत्या करने के बाद उनकी कार को घटनास्थल से 20 किलोमीटर दूर जलका रोड में रुकी गांव के पहले सड़क पर लावारिस हालत में छोड़ दिया था. पुलिस ने कार को बरामद कर लिया है. भाई बहन की हत्या की वारदात के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. हाल के दिनों में घाघरा थाना क्षेत्र में जिस तरह से हत्या की घटना घट रही है उससे पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठने लगा है.

इसे भी पढे़ं:- गुमला: नहाने के दौरान तीन बच्चे डूबे, 2 का शव बरामद, एक की तलाश जारी

एसपी हरदीप पी जनार्दनन ने बताया कि एक भाई बहन की पत्थर से कूच कर हत्या कर दी गई है, घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया है और पूरे मामले की तहकीकात कर रही है. उन्होंने बताया कि इस घटना के उद्भेदन के लिए पुलिस डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक जांच का सहारा लेगी, जल्द ही हत्यारा पुलिस की गिरफ्त में होगा.

Last Updated : Oct 26, 2020, 10:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details