झारखंड

jharkhand

गुमला में 5वीं की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस ने पांच युवकों को किया गिरफ्तार

By

Published : Oct 13, 2020, 3:31 PM IST

देशभर में हाथरस कांड को लेकर मामला गरमाया हुआ है. इसी बीच झारखंड के गुमला जिले से भी मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. जहां पांचवीं कक्षा की नाबालिग छात्रा के साथ पांच युवकों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है.

5th Class Student Gang Rape By Five people in gumla
गिरफ्तार आरोपी

गुमला: जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में पांचवीं कक्षा की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्‍कर्म का मामला सामने आया है. जहां बीते शनिवार की रात पांच युवकों ने मिलकर घटना को अंजाम दिया है. घटना के दो दिन बाद पुलिस ने सभी पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी देते पुलिस अधिकारी

आरोपी बच्ची को घर से अगवा करके ले गए थे. नाबालिग बच्ची के साथ 5 लड़कों ने रातभर गैंगरेप किया. घटना की सुबह रविवार को मामले को दबाने की कोशिश की गई. बताया जा रहा है कि घटना का खुलासा तब हुआ, जब सोमवार को पीड़ित के माता-पिता ने दो आरोपियों पर जानलेवा हमला कर दिया. दोनों आरोपियों पर जानलेवा हमला के बाद गांव में दोनों पक्षों के बीच तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई. दोनों घायल आरोपी जब अस्पताल में भर्ती हुए, तब वारदात का खुलासा हुआ. फिलहाल, पुलिस ने पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

इसे भी पढ़ें- रामबाग मुठभेड़ : सुरक्षाबलों ने लश्कर के शीर्ष आतंकी को किया ढेर

घटना की जानकारी मिलने पर थाना प्रभारी सदल-बल गांव पहुंचे और दुष्कर्म के सभी आरोपियों और पीड़‍िता को अपने कब्जे में ले लिया और सभी को लेकर थाना आ गए. हमले में घायल दो आरोपियों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. पुलिस गांव में कैंप कर रही है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details