झारखंड

jharkhand

महिला ने एसपी से लगाई न्याय की गुहार, नौकरी मिलते ही पति करना चाहता है दूसरी शादी

By

Published : Dec 15, 2020, 7:18 PM IST

गोड्डा में पदस्थ IRB जवान की पत्नी ने न्याय की गुहार लगाई है. बिहार के आरा से आई पत्नी का आरोप है कि पुलिस की नौकरी मिलते ही उसकी नीयत बदल गई और दहेज के लालच में उसका पति दूसरी शादी करना चाहता है. इसको लेकर पीड़िता ने एसपी से मुलाकात की.

woman-pleads-for-justice-from-sp-in-godda
concept image

गोड्डाः जिला एसपी के समक्ष आईआरबी जवान की पत्नी ने न्याय की गुहार लगाई है. बिहार के आरा जिला से पहुंची महिला का आरोप है कि शादी के वक्त पति बेरोजगार था. अब उसकी नौकरी लग गई और वो दूसरी शादी करना चाहता है. एसपी ने पूरे मामले को महिला थाना में भेज दिया है और इंसाफ का भरोसा दिया है.

बिहार से आई महिला

गोड्डा में पदस्थ पति शिकायत को लेकर महिला ने एसपी को बताया कि उनकी शादी छह साल पहले हुई थी. उसका एक दो साल का बेटा है. नौकरी लगने के बाद पति के व्यवहार में बदलाव आने लगा. दहेज के लालच में अब वो दूसरी शादी करने पर आमादा है. महिला का आरोप है कि पति के माता-पिता भी अपने बेटे का पूरा साथ दे रहे हैं. इसके लिए उन्होंने अपनी बहू को घर से निकाल दिया.

इसे भी पढ़ें- झारखंड आंदोलनकारी मोर्चा ने लगाया सरकार पर उपेक्षा का आरोप, कहा- हमें चाहिए पेंशन और सारी सुविधाएं

देवर के व्यवहार का किया था विरोध

महिला का आरोप है कि उसे सिर्फ घर से इसलिए निकाल दिया गया, क्योंकि उसने अपने देवर की गलत हरकतों का विरोध किया था. इस बात को तूल देते हुए ससुराल वाले मेरे खिलाफ हो गए और मुझे घर से निकाल दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details