झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

अवैध संबंध के कारण हुई थी होटल मालिक की हत्या, पत्नी के साथ प्रेमी गिरफ्तार

गोड्डा में14 मई को लाइन होटल मालिक राकेश हांसदा उर्फ रवि की हत्या का खुलासा हो गया है. इस खुलासे में सामने आया है कि मृतक की पत्नी ने ही प्रेमी संग मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया था.

By

Published : May 24, 2019, 10:03 PM IST

होटल मालिक के पत्नी संग प्रेमी गिरफ्तार

गोड्डा: महगामा थाना क्षेत्र अंतर्गत महादेव बथान में पिछले 14 मई को लाइन होटल मालिक राकेश हांसदा उर्फ रवि की हत्या कर शव को फेंक दिया गया था. इस घटना ने पूरे इलाके को हिला कर रख दिया था, लेकिन पुलिस अनुसंधान के खुलासा ने सबको चौंका दिया है.

एसडीपीओ बीके चौधरी का बयान

दरअसल, लाइन होटल मालिक राकेश हांसदा की पत्नी पेशे से नर्स है और उसे उसी गांव का लड़का सोनू टुडू रोज डयूटी पर छोड़ने जाता था. इसी दौरान दोनों के बीच आपस में प्यार परवान चढ़ने लगा जो आगे चलकर संबंध काफी गहरा हो गया.

मिली जानकारी के अनुसार लाइन होटल चलाने के बाद राकेश हांसदा रोज 1 बजे रात के बाद ही घर आता था. घटना के दिन भी कुछ ऐसा ही हुआ. पत्नी बार-बार पति को फोन कर घर आने का समय पूछ रही थी, जिससे पति को शक हुआ और वह निर्धारित समय से कुछ पहले घर पहुंचा तो लगा कि घर में पत्नी के अलावा कोई तीसरा भी है.

इसी क्रम में पति ने जब प्रेमी को डाटना चाहा तो प्रेमी, पत्नी संग मिलकर पति पर हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया और शव को छिपाने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस की नजर से ये दोनों बच नहीं पाए और दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. वहीं, एसडीपीओ बीके चौधरी ने कहा कि इस घटना से महज एक हफ्ते के अंदर पूरा पर्दा उठ चुका है और दोषी पुलिस की पकड़ में हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details