झारखंड

jharkhand

निजी बैंककर्मी से लूटपाट मामले में तीन अपराधी गिरफ्तार, लूट की राशि बरामद

By

Published : Oct 24, 2020, 2:31 PM IST

Updated : Oct 24, 2020, 2:36 PM IST

गोड्डा के कठोन गांव के पास एक हफ्ते पहले चार अपराधियों ने हथियार के बल पर एक निजी बैंक कर्मी के अमरजीत सिंह से लूटपाट की थी. इस घटना में गोड्डा पुलिस ने तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है. वहीं, इनके पास से लूट की कुछ राशि और लूटे गए कई समान बरामद किये हैं.

Three criminals arrested in robbery case
तीन अपराधी गिरफ्तार

गोड्डाःजिले के कठोन गांव के पास फील्ड से वसूली कर वापस आ रहे निजी बैंक कर्मी बांका निवासी अमरजीत सिंह से 14अक्टूबर को लूट पाट हुई थी. इस घटना में चार लोगों का नाम आया था. इस लूटपाट में 70,000 नकद के साथ बैंक में रखे बायोमैट्रिक मशीन और अन्य कागजात शामिल थे.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें-सीएम ने दी दुर्गाष्टमी की शुभकामना, केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने भी की सुख-समृद्धि की कामना

गिरफ्तार अपराधियों में नितेश कुमार यादव, बलराम यादव और बबलू यादव शामिल हैं. वहीं, एक अभियुक्त अभी भी फरार है. गिरफ्तार अपराधियों में बलराम यादव का पुर्व में भी अपराधिक इतिहास रहा है. गिरफ्तार अपराधियों से लूट के 13,750 रुपए ही बरामद हुए हैं. अपराधियों के पास से लूट में इस्तेमाल बाइक और काले रंग का बैग भी जब्त किया गया है.

विदित हो कि निजी भारत फायनेंस कंपनी के कर्मी इससे पुर्व भी कई दफे अपराधियों के निशाने पर रहे हैं. हालांकि, ज्यादातर मामलों में पुलिस ने अपराधियों को दबोच सलाखों के पीछे पहुंचाया है.

Last Updated : Oct 24, 2020, 2:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details