झारखंड

jharkhand

By

Published : Sep 24, 2019, 8:31 PM IST

ETV Bharat / state

गोड्डा में तेजस्वी यादव ने की सभा, राज्य सरकार और बीजेपी पर बोला हमला

झारखंड विधानसभा चुनाव से पहले आरजेडी भी झारखंड में लगातार सभा और रैलियां कर रहा है. इसी कड़ी में गोड्डा में आरजेडी नेता और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पूरी तरह लालू यादव के रंग में नजर आए. उन्होंने इस दौरान बीजेपी पर जमकर हमला बोला.

मंच पर मौजूद तेजस्वी यादव

गोड्डा: झारखंड विधानसभा चुनाव से पहले आरजेडी ने भी अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. पार्टी के बड़े नेता झारखंड में लगातार सभा और रैलियां कर रहे हैं. इसी कड़ी में जिले के गांधी मेला मैदान में संकल्प सभा को संबोधित करते हुए आरजेडी नेता और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पूरी तरह लालू यादव के रंग में नजर आए.

सभा को संबोधित करते तेजस्वी यादव

राज्य सरकार पर साधा निशाना
संकल्प सभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि भारत उनकी जागिर नहीं है जो वे दूसरों को पाकिस्तान जाने की नसीहत देते हैं. वहीं उन्होंने कहा उनके पूरे परिवार को बीजेपी किसी न किसी माध्यम से फंसा रही है. अपने संबोधन के दौरान तेजस्वी यादव ने कहा कि सरकार विकास के बड़े-बड़े दावे कर रही है. लेकिन केंद्र की मोदी सरकार और राज्य की रघुवर सरकार हर मोर्चे पर फेल साबित हुई है. रघुवर सरकार कहती है कि बिजली नहीं मिली तो वोट नहीं मांगेंगे, अब वे ये बताएं कि राज्य में बिजली की क्या स्थिति है.

ये भी पढ़ें-महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर कांग्रेस का विशेष कार्यक्रम, कहा- BJP को हराना हमारा लक्ष्य

'मुझे अपने पिता पर गर्व है'
तेजस्वी यादव ने अपने पिता और आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के बारे में कहा कि उनके पिता किडनी 33 प्रतिशत काम कर रही है. उन्हें हार्ट की परेशानी है, बावजूद उन्होंने सामाजिक न्याय के लिए लड़ना नही छोड़ा. आज उन्हें गर्व है कि वे उस शेर पिता के पुत्र हैं. तेजस्वी यादव ने राज्य की रघुवर सरकार पर आरोप लगाते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि रघुवर सरकार चौथे स्तंभ को खरीदना चाहती है और खबर लिखवाने के लिए भी पैसे देने की बात करती है, वे असलीयत में मीडिया को खरीदना चाहते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details