झारखंड

jharkhand

By

Published : Sep 25, 2020, 12:47 PM IST

ETV Bharat / state

ETV BHARAT IMPACT: दिव्यांग नाबालिग गैंगरेप कांड में FIR दर्ज नहीं करने वाले थाना प्रभारी लाइन हाजिर

गोड्डा में ईटीवी भारत की खबर का असर हुआ है. दिव्यांग नाबालिग से दुष्कर्मकांड में सुंदरपहाड़ी थाना प्रभारी को लापरवाही बरतने के आरोप में हटा दिया गया है. वहीं, महिला थाना इंचार्ज एसपी सिंह को सुंदरपहाड़ी थाना का नया इंचार्ज बनाया गया है.

ETV BHARAT IMPACT
थाना प्रभारी लाइन हाजिर

गोड्डा: जिले में एक बार फिर ईटीवी भारत की खबर का असर हुआ है. नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म मामले में सुंदरपहाड़ी थाना प्रभारी राजीव रंजन को लाइन हाजिर किया गया है.

देखिए पूरी खबर

बता दें कि दुष्कर्म की घटना के 4 दिन बाद तक मामला दर्ज नहीं हुआ था, जिसके बाद ईटीवी भारत ने इस खबर को प्रमुखता से प्रकाशित किया था. जिसके बाद अधिकारियों ने संज्ञान लेते हुए सुंदरपहाड़ी थाना प्रभारी को लाइन हाजिर किया है. महिला थाना इंचार्ज एसपी सिंह को सुंदरपहाड़ी थाना का नया इंचार्ज बनाया गया है.

ये भी पढ़ें:गोड्डा: सुंदरपहाड़ी में दिव्यांग नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म, एक पखवाड़े में इस तरह का छठा मामला

पिछले शनिवार को हाट बाजार से लौटने के क्रम में एक दिव्यांग नाबालिग के साथ चार लोगों ने जबरन दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था. इसके बाद ये मामला थाने तक भी पहुंचा, लेकिन चार दिन बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई. बाद में जब पीड़िता ने खुद एसपी वाईएस रमेश के समक्ष आकर आपबीती सुनाई तब जाकर मामला दर्ज किया गया. इसके बाद एसआईटी गठित कर आरोपियों के धर पकड़ के लिए अभियान चलाया गया. जानकारी के अनुसार, एक आरोपी को हिरासत में लिया गया है. वहीं कुछ लोगों से पूछताछ चल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details