झारखंड

jharkhand

By

Published : Dec 11, 2019, 9:27 PM IST

ETV Bharat / state

गोड्डा विधायक अमित मंडल के साथ मारपीट का मामला, विधायक ने कहा- विपक्ष की थी साजिश

गोड्डा विधानसभा सीट के भाजपा प्रत्याशी और विधायक अमित मंडल के साथ कुछ लोगों ने दुर्व्यवहार और हाथापाई की. घटना बसंतराय थाना क्षेत्र के मेदनीचौक की है. मेदनीचौक में बीजेपी उम्मीदवार चुनावी जनसंपर्क अभियान चला रहे थे. वहीं, अमित मंडल ने इसे विपक्ष की साजिश बताया है.

Scramble with Godda MLA Amit Mandal
गोड्डा विधायक अमित मंडल

गोड्डा: जिले के बसंतराय थाना क्षेत्र के मेदनी चौक में बीजेपी के उम्मीदवार ने चुनावी जनसंपर्क अभियान चलाया. इस दौरान गोड्डा विधानसभा सीट के भाजपा प्रत्याशी और वर्तमान विधायक अमित मंडल के साथ कुछ लोगों ने दुर्व्यवहार और हाथापाई की. विधायक अमित मंडल ने इसे विपक्षी दल की साजिश का हिस्सा बताया है.

देखें पूरी खबर

दरअसल चुनाव की तारीख करीब आते ही राजनीतिक प्रतिद्वंदिता का चरम पर होना कोई नई बात नहीं है और गोड्डा विधानसभा में पिछले बीस सालों से भाजपा और राजद के बीच सीधी लड़ाई होती रही है. भले भाजपा से हर बार कोई नया प्रत्याशी अलग-अलग कारणों से रहा हो लेकिन विपक्ष से राजद के संजय यादव उम्मीदवार है.

चुनाव प्रचार अब चरम पर है सभी दल के प्रत्याशी अपने दमखम के साथ दांव-पेंच भी लगा रहे हैं. भाजपा प्रत्याशी विधायक अमित मंडल मेदनीचौक में चुनावी जनसंपर्क चला रहे थे. विधायक अमित मंडल के अनुसार कुछ लोग आए और संजय जिंदाबाद के नारे लगाने लगे और फिर कुछ देर बाद अमित मंडल मुर्दाबाद का नारा लगाने लगे.

ये भी देखें- रांची: 5 विधानसभा क्षेत्र के लिए हुई पोलिंग पार्टी रवाना, सुरक्षा के व्यापक इंतजाम

वहीं, स्थिति अनियंत्रित होता देख अमित मंडल वहां से जाने लगे तो पीछे से उन्हें धक्का दिया गया. जिसके बाद उनके गार्ड और कुछ कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट भी की. महागठबंधन के राजद प्रत्याशी संजय यादव ने कहा कि वे गोड्डा की जनता को जानते हैं. बीस साल से राजनीति कर रहे हैं दो बार विधायक भी रहे हैं. जनता उनसे आक्रोशित है, कोई काम क्षेत्र में नहीं हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details