झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

आरजेडी प्रत्याशी संजय यादव के पक्ष में सरयू राय ने किया प्रचार, कहा- लालू यादव का कर्ज लौटाने आया हूं

बीजेपी से बागी हुए नेता सरयू राय लगातार महागठबंधन प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार कर रहे हैं. इसी क्रम में मंगलवार को वे गोड्डा विधानसभा सीट से आरजेडी प्रत्याशी संजय यादव के पक्ष में लोगो से मतदान करने की अपील की.

By

Published : Dec 18, 2019, 4:30 PM IST

आरजेडी प्रत्याशी संजय यादव के पक्ष में सरयू राय ने किया प्रचार
सरयू राय

गोड्डा:झारखंड में विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे अंतिम पड़ाव पर जा रहा है, राजनीतिक पारा भी बढ़ता जा रहा है. इस राजनीतिक पारे को और हवा दी है बीजेपी से बागी हुए नेता सरयू राय ने. बीजेपी के रघुवर कैबिनेट के बागी सरयू राय लगातार महागठबंधन प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार-प्रसार करने के लिए दौरे पर हैं. पहले हेमंत सोरेन के पक्ष में दुमका में उन्होंने चुनावी सभा की तो वहीं मंगलवार को उन्होंने गोड्डा आकर आरजेडी प्रत्याशी संजय यादव के पक्ष में लोगो से मतदान करने की अपील की.

आरजेडी प्रत्याशी संजय यादव के पक्ष में सरयू राय ने किया प्रचार


सबने दिया साथ
इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि वे लालू प्रसाद का एहसान चुकाने आये हैं क्योंकि उन्होंने विपरीत हालात में भी उनका साथ दिया है. सरयू राय ने कहा कि बीजेपी ने टिकट के लिए इंतजार कराया और वे चाहते थे की उनका वक्त निकल जाए और वे नामांकन से वंचित हो जाए, इसलिए मजबूर होकर उन्हें बीजेपी से अलग होने का फैसला लेना पड़ा. उन्होंने कहा कि उन्हें चुनाव में बीजेपी कार्यकर्ता को छोड़ दे तो संघ एबीवीपी के कायकर्ता, स्वदेशी जागरण मंच सबने उनका साथ दिया.


लोग रघुवर दास को हराने का बना चुके हैं मन
इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए सरयू राय जीत का दावा करते हुए कहा कि वे15 से 20 हजार तक के मार्जिन से चुनाव जीतेंगे. वही कहा कि उन्हें जिताने में लोगों को जितनी दिलचस्पी नहीं है इससे ज्यादा मन उन्हें रघुवर दास को हराने में है. रघुवर दास के 65 पार के नारे पर उन्होंने कहा कि बीजेपी को 65 के पार अर्थात जो 81 में शेष रह जाते है 16 वही सीट मिलने वाली है.

ये भी पढ़ें: सच बोलना अगर बगावत है, तो हम बागी हैं, झारखंड में हो झारखंड का सीएम: बिहारी बाबू


'बेईमान के साथ बदजुबान भी हैं रघुवर'
सरयू राय ने कहा कि वे आगे विधानसभा का चुनाव नही लड़ेंगे और जीतकर किसी भी दल के साथ नहीं जाएंगे. इस दौरान उन्होंने रघुवर दास पर भ्रष्टाचार का आरोप भी लगाया. उन्होंने कहा कि रघुवर दास बेईमान के साथ-साथ बदजुबान भी हैं. वहीं उन्होंने कहा कि रघुवर दास के विरूद्ध पीआईएल दर्ज हो गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details