झारखंड

jharkhand

मेहरमा में मनाया गया राहुल गांधी का जन्मदिन, सैकड़ों सहिया बहनों के बीच किया गया छतरी का वितरण

गोड्डा जिले में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का जन्मदिन अलग-अलग अंदाज में मनाया गया. इस मौके पर प्रखंड कांग्रेस ने सूखा राशन बांटा तो वहीं महिला कांग्रेस ने सहिया बहनों के बीच छतरी बांटी.

By

Published : Jun 19, 2020, 7:36 PM IST

Published : Jun 19, 2020, 7:36 PM IST

Rahul Gandhi's birthday celebrated in Mehrama
मेहरमा में मनाया गया राहुल गांधी का जन्मदिन

गोड्डा: मेहरमा प्रखंड कांग्रेस परिवार ने अनोखे अंदाज में राहुल गांधी का जन्मदिन मनाया. प्रखंड कांग्रेस के अध्यक्ष नरेंद्र शेखर आजाद ने सैकड़ों गरीब और असहाय परिवारों के बीच सूखे राशन का वितरण किया. वहीं, महिला कांग्रेस की अंजुलता, नाहिदा प्रवीण , चन्द्रकला देवी की अगुवाई में सैकड़ों सहिया बहनें जो लगातार कोरोना योद्धा के रूप में कार्य कर रही हैं, उनके बीच छतरी का किया वितरण किया गया.

ये भी पढ़ें: झारखंड में शुक्रवार को मिले कोरोना के तीन नए मामले, मरीजों की संख्या हुई 1922

आज है राहुल गांधी का 50वां जन्मदिन

आज राहुल गांधी 50 साल के हो गए हैं. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का जन्म नई दिल्ली के होली फैमिली हॉस्पिटल में 19 जून 1970 को हुआ था. इस तरह से राहुल ने अपनी जिंदगी का अर्धशतक पूरा कर लिया है. गांधी परिवार के वारिस के जन्म दिन को बहुत ही धूमधाम से मनाने की परंपरा रही है. कार्यकर्ता केक काटकर और ढोल नगाड़ों के स्वागत से अपने प्रिय नेता का जश्न मनाते हैं. मगर 20 सैनिकों की शहादत के शोक में इस बार राहुल गांधी का जन्मदिन नहीं मनाया जाएगा. कांग्रेस ने राज्य की इकाइयों को इस बारे में चिट्ठी भेजकर शहीद सैनिकों के सम्मान में कार्यकर्ताओं से मौन रहने का अनुरोध किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details