झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

गोड्डाः प्रदीप यादव ने कार्यकर्ताओं को किया धन्यवाद, कहा- जीत को लेकर पूरी तरह हैं आश्वस्त

गोड्डा में लोकसभा चुनाव के परिणाम से पहले ही महागठबंधन से जेवीएम प्रत्याशी प्रदीप यादव अपने जीत को लेकर आश्वस्त दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी को जीताने के लिए कॉर्पोरेट घरानों ने पानी की तरह पैसा बहाया जिसके बाद भी महागठबंधन की जीत तय है. उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं को धन्यवाद भी दिया है.

By

Published : May 22, 2019, 11:20 PM IST

प्रदीप यादव, महागठबंधन, प्रत्याशी

गोड्डाः लोकसभा चुनाव के परिणाम यूं तो कुछ घंटे बाद आने हैं लेकिन प्रत्याशी अपनी जीत का दावा करने लगे हैं. गोड्डा लोकसभा के महागठबंधन के जेवीएम प्रत्याशी प्रदीप यादव ने कहा कि वे जीत के प्रति काफी आश्वस्त हैं. इसके लिए पार्टी कार्यकर्ता को उन्होंने धन्यवाद करते हुए कहा कि धन बल के प्रयोग और उच्चस्तरीय दवाब के बाबजूद शांतिपूर्ण मतदान संपन्न कराया.

प्रदीप यादव, महागठबंधन, प्रत्याशी

प्रदीप यादव ने कहा कि गोड्डा भाजपा के निशिकांत दुबे की ओर से कार्पोरेट घराने ने पानी की तरह पैसा बहाया. वहीं, बीजेपी की ओर से सभी बड़े नेताओं ने गोड्डा में कैम्प किया. इसके बावजूद उनके कार्यकर्ताओं ने धैर्य और संयम का परिचय दिया. उन्होंने कहा कि विकास की बात करने वाले भाजपा के उम्मीदवार को जब कुछ नहीं सूझा तो वे प्रोपोगेंडा पर आ गए. कभी दंगा तो कार्यकर्ताओं पर जबरन दवाब बनाया लेकिन विपरीत हालात में भी उनके कार्यकर्ता उनके साथ रहे.

ये भी पढ़ें-चतरा लोकसभा सीट पर मुकाबला है दिलचस्प, महागठबंधन में भी यहां पड़ी है…

वहीं, निशिकांत दुबे पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि वे आग लगाने की बात करते हैं लेकिन वे गोड्डा से प्रेम करते हैं इसलिए हमेशा आग बुझाने का काम करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details