झारखंड

jharkhand

गोड्डाः फाइनेंस कंपनी एजेंट से लूट की घटना का खुलासा, 2 अपराधी गिरफ्तार

By

Published : Sep 4, 2020, 4:31 PM IST

गोड्डा में जुलाई महीने में निजी फाइनेंस कंपनी के एजेंट के साथ हुई लूट का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. इस मामले में पुलिस ने दो अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही उनके पास से लूट का सामान भी बरामद किया गया है.

robbery from finance company agent in godda
दो अपराधी गिरफ्तार

गोड्डाः जिला में जुलाई में हुई निजी फाइनेंस कंपनी के एजेंट से लूट की घटना में पुलिस ने दो अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पुलिस ने गिरफ्तार अपराधियों के पास से लूट का सामान और घटना में इस्तेमाल बाइक को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है.

मामले की जानकारी देते एसपी वाई एस रमेश

इसे भी पढ़ें-शिक्षा विभाग ने तैयार किया प्रस्ताव, 21 सितंबर से खुल सकते हैं नौवीं से बारहवीं तक के स्कूल

दो आरोपी गिरफ्तार
बात दें कि बोआरीजोर थाना क्षेत्र में जुलाई में निजी कंपनी एजेंट राजेश ठाकुर ग्राहकों से वसूली कर लौट रहे थे. इस दौरान अपराधियों ने पीछा कर सिंहवाहिनी मंदिर के समीप हथियार के बल पर 28 हजार नकद और अन्य इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस लूट लिया गया था. घटना के बाद एंजेट ने बोआरीजोर थाना में मामला दर्ज कराया था. मामले की छानबीन के बाद शुक्रवार को पुलिस ने मामले का खुलासा किया. इस मामले में पुलिस ने दो अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार अपराधियों में संजय केवट और इस्माइल अंसारी है. संजय केवट का पूर्व में भी आपराधिक इतिहास रहा है, जिस पर हत्या और आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज है. एसपी वाई एस रमेश ने कहा कि पुलिस के लिए लूट की घटना का खुलासा करना एक चुनौती थी, जिसका समय के साथ खुलासा कर दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details