झारखंड

jharkhand

गोड्डाः NSUI ने UGC के आदेश की प्रति जलाई, कहा- कोरोना काल में परीक्षा लेना है जानलेवा

By

Published : Jul 21, 2020, 6:41 PM IST

गोड्डा जिले में मंगलवार को मिल्लत कॉलेज परसा के सामने एनएसयूआई के छात्रों ने यूजीसी के आदेशों के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए आदेश की प्रति जला दी. इस दौरान छात्रों ने आदेश को वापस लेने की मांग की.

nsui protest against ugc guideline.
यूजीसी के खिलाफ एनएसयूआई का धरना प्रदर्शन

गोड्डाः जिले के बसंतराय में मिल्लत कॉलेज परसा के समक्ष छात्रों ने यूजीसी के परीक्षा लेने के आदेश के विरोध में प्रदर्शन करते हुए आदेश की प्रति जलाई. इस दौरान छात्र नेताओं ने कहा कि कोरोना काल में ये निर्णय जानलेवा हो सकता है.

यूजीसी के खिलाफ एनएसयूआई का धरना प्रदर्शन


इसे भी पढ़ें-NSUI ने UGC की गाइडलाइंस का किया विरोध, छात्रों का प्रदर्शन

एनएसयूआई छात्रों का प्रदर्शन
जिले के बसंतराय प्रखंड मिल्लत कॉलेज परसा के समक्ष यूजीसी के निर्देशों के विरोध में एनएसयूआई छात्रों ने प्रदर्शन किया. इस दौरान एनएसयूआई के छात्रों ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार और यूजीसी का आदेश खतरनाक है. हर तरफ कोरोना महामारी फैली है और ऐसे वक्त में परीक्षा लिया जाना जानलेवा हो सकता है. साथ ही एनएसयूआई जिला अध्यक्ष मुन्ना राजा ने कहा कि आज जिस गति से झारखंड और पूरे देश मे कोरोना फैल रहा है, कोई भी परीक्षा लेना मुश्किल है. वहीं, कोरोना जैसे मुश्किल वक्त में फी वसूली के भी जो आदेश हैं, उसे वापस लिया जाना चाहिए.

छात्रों ने विरोध करते प्रदर्शन करते हुए यूजीसी के आदेश की प्रति जला दी. इस विरोध प्रदर्शन में एनएसयूआई के जिला अध्यक्ष मुन्ना राजा, एसकेएम यूनिवर्सिटी सदस्य रोनित कुमार समेत कई जिला और राज्य स्तरीय छात्र नेता मौजूद रहे.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details