झारखंड

jharkhand

गोड्डा में NRC CAA, NPR  का विरोध, कई शिर्ष नेताओं ने सभा को किया संबोधित

By

Published : Jan 20, 2020, 6:24 PM IST

गोड्डा में सीएए, एनआरसी और एनआरपी के विरोध में जिले के मेला मैदान में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जहां कई शिर्ष नेताओं ने शिरकत की. इस दौरान प्रदीप यादव ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि वो इस काला कानून को लागू नहीं होने देंगे.

NRC CAA, NPR opposed in Godda
NPR  का विरोध

गोड्डा: जिले के मेला मैदान में NRC CAA, NPR के विरोध में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जहां महागठबंधन के नेता, बिहार के पूर्व सांसद पप्पू यादव, गोड्डा के पूर्व विधायक संजय यादव समेत पोड़ैयाहाट विधायक प्रदीप यादव कार्यक्रम में शामिल हुए. इस दौरान प्रदीप यादव ने एक बड़ी सभा को संबोधित किया.

देखें पूरी खबर

गोड्डा मेला मैदान के प्रदीप यादव ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि इस काला कानून को लागू नहीं होने देंगे और इस विधानसभा सत्र में इसका पुरजोर विरोध करूंगा. उन्होंने कहा कि मैं इस संविधान को बचाने के लिए हमेशा आगे रहूंगा और ये एक शुरुआत है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार बेरोजगारी, भूखमरी जैसी समस्याओं पर ध्यान न देकर इस काला कानून में लोगों को उलझाने का काम कर रही हैं. इसे हमलोग कतई लागू नहीं होने देंगे.

ये भी पढ़ें-धनबादः टीवीएस शोरूम में लाखों की चोरी, दीवार काटकर चोरों ने दिया घटना को अंजाम

कार्यक्रम में गोड्डा के पूर्व संसाद फुरकान अंसारी, बोरियो विधायक लोबिन हेम्ब्रम, महगामा विधायक दीपिका पांडेय सिंह, कम्युनिस्ट नेता अरुण साह शामिल रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details