झारखंड

jharkhand

गोड्डा में नहीं है एक भी कोरोना पॉजिटिव मामला, डीसी ने कहा-जिले के लिए राहत की बात

By

Published : Jun 9, 2020, 11:18 AM IST

गोड्डा में अब तक देश के विभिन्न राज्यों से कुल 38 हजार प्रवासी मजदूर पहुंचे हैं. सभी को होम क्वॉरेंटाइन में भेज दिया गया है. फिलहाल जिले में कोई कोरोना पॉजिटिव केस नहीं है. डीसी ने इसे राहत की बात बतायी है.

No corona positive patient in Godda
उपायुक्त किरण कुमार पासी

गोड्डाः जिले में प्रवासी मजदूरों के आने का सिलसिला जारी है. जिले में अब तक अलग-अलग राज्यों से आए प्रवासी मजदूरों की संख्या 38 हजार है. उपायुक्त किरण कुमार पासी ने जानकारी देते हुए बताया कि जिले के लिए यह बड़ी बात है, कि अब तक इतनी बड़ी संख्या में मजदूरों को बस और अन्य माध्यमों से लाया गया. इस दौरान किसी भी तरह की कोई भी अप्रिय घटना नहीं हुई. उन्होंने कहा कि बड़ी संख्या होने के कारण दबाव ज्यादा हो जाता था. बावजूद सबके सहयोग से स्थिति को आसानी से निबटा लिया गया.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें-जानिए क्या है कोरोना का गुड इफेक्ट और बैड इफेक्ट

इस कार्य में डीसी ने स्थानीय सिविल सोसाइटी, पुलिस प्रशासन के साथ-साथ मीडिया की भागीदारी को भी सराहा. वहीं उन्होंने कहा कि जिले के लिए अब तक राहत की खबर है कि वर्तमान में कोई कोरोना पॉजिटिव मरीज नहीं है. एक पॉजिटिव मरीज पोड़ैयाहाट में लता दिकवानी में मिला था जो ठीक होकर घर चला गया है. जिले में कोविड टेस्ट बड़ी संख्या में हो रहे हैं. ऐसे में डीसी ने लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क का इस्तेमाल करने की अपील की. जिससे इस महामारी से बचाव हो सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details