झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

मां ने तीन साल के मासूम संग तालाब में कूदकर दी जान, जानिए क्यों उठाया ऐसा खौफनाक कदम

गोड्डा में एक महिला ने अपने तीन साल के मासूम बेटे के साथ तालाब में कूदकर आत्महत्या कर ली है. इस मामले के सामने आने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Jan 5, 2022, 8:11 PM IST

Updated : Jan 5, 2022, 8:16 PM IST

Mother committed suicide with a three year old baby
Mother committed suicide with a three year old baby

गोड्डा: जिले से एक बेहद ही दर्दनाक मामला सामने आया है. एक मां ने अपने तीन साल के बेटे के साथ आत्महत्या कर ली है. दोनों का शव उनके घर के पास के तालाब से मिला है. इस मामले में फिलहाल पुलिस छानबीन कर रही है.

जानकारी के अनुसार, गोड्डा जिले के बढोना में एक तालाब में एक बच्चे और महिला की लाश को लोगों को देखा. आनन फानन में दोनों शवों को बाहर निकाला गया तो पता चला कि वे पास में रही रहने वाली महिला किशोरी देवी और उसके बेटे की है. जिसके बाद इस मामले की जानकारी उसके पति को दी गई. महिला के पति मांगन दास ने बताया कि पत्नी के साथ उसकी घर मे छोटी मोटी तकरार हुई थी जिसके बाद वह बच्चे को लेकर घर से निकल गई थी. जब काफी देर के बाद वह घर नहीं लौटी तो उसने उसे ढूढने की कोशिश की इसी दौरान उसे पता चला की उसकी पत्नी और बेटे का शव तालाब से मिला है. जिसके बाद कहा जा रहा है कि उसने बच्चे के साथ तालाब में कूदकर आत्महत्या कर ली है.

देखें वीडियो

ये भी पढ़ें:Death In Ranchi: रात में हुई मंगेतर के साथ पार्टी, सुबह मिली सगी बहनों की लाश, फरवरी में होने वाली थी शादी

मामले की जानकारी मिलते ही गोड्डा पुलिस मौके पर पहुंची दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच में जुट गई. पुलिस का कहना है कि शुरुआती तौर पर मामला आत्महत्या का लग रहा है. ऐसा लग रहा है जैसे महिला ने गुस्से में ऐसा खौफनाक कदम उठाया है. हालांकि उन्होंने पुलिस ने ये भी कहा कि वे सभी बिंदुओं पर जांच की जाएगी.

Last Updated : Jan 5, 2022, 8:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details