झारखंड

jharkhand

गोड्डा में नाबालिग के साथ दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

By

Published : Oct 9, 2020, 10:09 PM IST

गोड्डा के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र अंतर्गत एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर थाना ले आई है.

molestation with minor girl in godda
थाना

गोड्डा: जिले में दुष्कर्म की वारदात थमने का नाम नहीं ले रहा है.आये दिन ऐसे मामले सामने आ रहे हैं. ताजा मामला मुफ्फसिल थाना क्षेत्र का है. जहां शौच के लिए गई 12 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया. वहीं, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के अनुसार लड़की पास के खेत में शौच के लिए गई थी. युवक पहले से वहां घात लगाए बैठा था, लड़की के वहां पहुंचने पर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. हालांकि इस घटना को स्थानीय स्तर पर निबटाये जाने के भी प्रयास हुए लेकिन मामला एसपी वाईएस रमेश के संज्ञान में आने के बाद मामला दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़े-ईटीवी भारत की खबर पर मुहर, कांग्रेस ने अनूप सिंह को दिया बेरमो का टिकट

गोड्डा जिले में पिछले दो माह के दुष्कर्म की आठ बड़ी घटनाएं सामने आ चुकी है. जिसमें साध्वी सामूहिक दुष्कर्म कांड, सुंदर पहाड़ी दिव्यांग गैंग रेप, ललमटिया गैंग रेप, बलबड्डा दिव्यांग रेप और हत्या जैसे संगीन अपराध शामिल है. हालांकि सभी मामलों में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर आरोपियों को सलाखों के पीछे भेजा है. बावजूद ऐसी कुत्सित मानसिकता के लोगों में आज भी खौफ कम नहीं हुआ है और ऐसे घटना परिणाम स्वरूप सामने आ रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details