झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

गोड्डा में विधायक और पूर्व विधायक हुए आमने-सामने, बीच सड़क बैठे धरना पर

गोड्डा में विधायक अमित मंडल और पूर्व विधायक सह राजद प्रत्याशी संजय यादव आमने-सामने आ गए हैं. विधायक अमित मंडल ने आरोप लगाया है कि उनकी महिला प्रस्तावक और जिला उपाध्यक्ष लिलिसि हेम्ब्रम के साथ राजद के लोगों ने दुर्व्यवहार किया है.

By

Published : Dec 19, 2019, 3:19 PM IST

गोड्डा में विधायक और पूर्व विधायक हुए आमने सामने, सड़क पर धरना पर बैठे
अमित मंडल

गोड्डाः झारखंड विधानसभा चुनाव अब अपने आखिरी दौर में है. गोड्डा विधानसभा से वर्तमान विधायक अमित मंडल और पूर्व विधायक संजय यादव के बीच शह और मात का खेल जारी है. भाजपा के अमित मंडल ने आरोप लगाया है कि उनके महिला प्रस्तावक और जिला उपाध्यक्ष लिलिसि हेम्ब्रम के साथ राजद के लोगों ने दुर्व्यवहार किया है. वहीं राजद प्रत्याशी ने कहा कि विधायक पैसे बांट रहे हैं.

देखें पूरी खबर

सड़क पर हुए आमने-सामने
अंतिम चरण के मतदान का चुनाव प्रचार समाप्त हो गया है. ऐसे में अब दोनों ही उम्मीदवार हर वो दाव आजमा लेना चाहते हैं, जिससे उन्हें चुनाव में फायदा हो सके. गोड्डा विधानसभा के पथरगामा स्थित तरडीहा में विधायक अमित मंडल और राजद प्रत्याशी संजय यादव आमने सामने हो गए. विधायक अमित मंडल ने आरोप लगाया कि रात में कुछ लोग भाजपा की महिला मोर्चा की जिला उपाध्यक्ष लिलिसि हेम्ब्रम के घर कुछ लोग आकर दरवाजा पीट रहे थे. इसे लेकर वे सड़क किनारे धरने पर बैठ गए हैं. वहीं एक वायरल वीडियो में दोनों प्रत्याशी अमित मंडल और संजय यादव आमने-सामने दिख रहे हैं, जिसमें कोई कह रहा कि पैसा बोरा में भरकर बांटने आया था, फिर लाठी लेकर घूमने की बात हो रही है. विधायक अमित मंडल ने गुंडागर्दी नहीं चलेगी के नारे भी लगाए और कहा कि एक सीटिंग विधायक की कैसे कुछ लोगो ने गाड़ी रोकी प्रशासन को यह जवाब देना होगा.

यह भी पढ़ें- सिमडेगाः धड़ल्ले जारी है बालू की अवैध ढुलाई, लोगों से मोटी रकम वसूल रहे बालू कारोबारी

वहीं इस पूरे मामले में राजद प्रत्याशी संजय यादव ने कहा कि विधायक अमित मंडल अपनी हार से बौखला गए हैं और तरह-तरह का हथकंडा अपना रहे हैं. उन्होंने कहा कि विधायक अपनी गाड़ी में पैसा लेकर बाटंने आए थे. उनके लोग दरवाजा खटखटा रहे थे. ग्रामीणों ने विरोध किया और घेरा तो बॉडीगार्ड पैसा लेकर मुखिया के घर में घुस गए और विधायक खुद हंगामा कर रहे थे. जनता सब कुछ समझ रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details