झारखंड

jharkhand

By

Published : Nov 26, 2020, 12:12 PM IST

ETV Bharat / state

गोड्डा विधायक अमित मंडल ने शिवानी संग लिए सात फेरे, बधाई का सिलसिला जारी

गोड्डा विधायक अमित मंडल ने शादी कर ली है. उनकी शादी बिहार के बांका की शिवानी संग कोलकाता में हुई. वहीं, इस सिलसिले में नवविवाहित जोड़े को शुभकामना और बधाई देने का सिलसिला जारी है.

marriage of godda MLA amit mandal
विधायक अमित मंडल की शादी

गोड्डा: झारखंड के अब तक बैचलर विधायक गोड्डा के अमित मंडल कोलकाता में शिवानी संग दांपत्य बंधन में बंध गये. शादी कोलकाता के मशहूर होटल जेवी मेरीहर्ट में हुई. इधर, नवविवाहित विधायक को दांपत्य जीवन में प्रवेश पर बधाई देने का सिलसिला भी शुरु हो गया है.

विधायक अमित मंडल की शादी

विधायक अमित मंडल का विवाह बिहार के बांका जिले के अमरपुर की शिवानी के साथ हुआ है. शिवानी के पिता एक व्यवसायी हैं. शिवानी एमबीए की छात्रा हैं जो रांची में पढ़ाई कर रहीं हैं. जानकारी के अनुसार अमित मंडल ने दिल्ली की जेपी युनिवर्सिटी से इंजीनियरिंग के बाद ब्रेडफोर्ड यूनिवर्सिटी स्कूल ऑफ मैनेजमेंट से एमबीए किया है. वे विधायक बनने से पहले लंदन में नौकरी कर रहे थे. इस दौरान उनके विधायक पिता रघुनंदन मंडल का आकस्मिक निधन हो गया और इसके बाद उन्होंने 2016 में हुए विधानसभा उपचुनाव में जीत दर्ज की फिर 2019 में लगातार जीते.

परिवार संग विधायक अमित मंडल

ये भी पढ़ें-चुड़ैल के डर से शाम ढलते ही घरों में कैद हो जाते हैं लोग, यहां जानिए इस गांव की पूरी कहानी

अमित मंडल के दादा सुमरित मंडल भी गोड्डा के विधायक रह चुके हैं. वे झारखंड बॉडी बिल्डिंग ऐसोसिएशन के चेयरपर्सन भी हैं. शादी समारोह में उनके कुछ चुनिंदा और बेहद करीबी कुल 50 से 60 लोगों ने हिस्सा लिया. अमित मंडल का पैतृक गांव गोड्डा जिले के कोरका में है.

शादी की खबर के बाद पोड़ैयाहाट विधायक प्रदीप यादव ने कहा के वे अपने छोटे भाई अमित मंडल को नए दांपत्य जीवन में प्रवेश पर शुभकामना देते हैं. वहीं, महगामा विधायक दीपिका पांडेय सिंह ने भी अमित मंडल को बधाई दी है. इसके अलावा पूर्व विधायक अशोक भगत और राजेश रंजन ने भी सोशल मीडिया के माध्यम से विधायक को नए जीवन में प्रवेश पर बधाई दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details