झारखंड

jharkhand

गोड्डा विधानसभा सीट पर नामांकन जारी, 5वें दिन कई दिग्गजों ने भरा पर्चा

By

Published : Dec 2, 2019, 11:44 PM IST

पांचवे चरण के चुनाव को लेकर नामांकन प्रक्रिया जारी है, इसे लेकर बीजेपी के विधायक अमित मंडल सहित कई नेताओं ने गोड्डा विधानसभा सीट से अपना पर्चा दाखिल किया. वहीं, बीजेपी के बागी उम्मीदवार और पूर्व जिला अध्यक्ष अरुण साह ने निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में नामांकन किया है.

Many candidates filled the nomination paper in Godda assembly seat
अमित मंडल सहित कई नेताओं ने गोड्डा विधानसभा सीट से पर्चा दाखिल किया

गोड्डा:झारखंड विधानसभा चुनाव के पांचवे चरण का नामांकन जारी है. इसी कड़ी में गोड्डा विधानसभा सीट से पांचवे दिन तक लगभग सभी प्रमुख उम्मीदवारों ने पर्चा दाखिल कर लिया है. नामांकन दाखिल करने वाले प्रमुख उम्मीदवारों में निवर्तमान विधायक बीजेपी प्रत्याशी अमित मंडल के अलावा झामुमो के बागी और जिला अध्यक्ष रहे रवींद्र महतो ने जदयू से और बीजेपी के बागी उम्मीदवार पूर्व जिला अध्यक्ष अरुण साह सहित लोजपा से पूर्व बीजेपी नेता विष्णुकांत झा का नाम शामिल है. बता दें कि अरुण साह ने निर्दलीय पर्चा भरा है.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें-कुंदन पाहन की पत्नी ने संभाली प्रचार की कमान, कहा- जीतकर पति जन-समस्याओं को करेंगे दूर

जानकारी के अनुसार गोड्डा विधानसभा सीट से महागठबंधन के राजद प्रत्याशी पूर्व विधायक संजय यादव पहले ही नामांकन कर चुके हैं. वहीं, निवर्तमान बीजेपी विधायक अमित मंडल अपने हजारों समर्थकों के साथ नामंकन के लिए पहुंचे. नामंकन के बाद उन्होंने कहा की वे सबको साथ लेकर चलने में विश्वास रखते हैं. उनका उद्देश्य खेतों को पानी, युवाओं और महिलाओं को रोजगार समेत उद्योग धंधों का विकास और शिक्षा के समुचित प्रबंध कराना है.

दूसरी ओर, बीजेपी और लोजपा के उम्मीदवार विष्णुकांत झा ने कहा कि गोड्डा विधानसभा में पिछले 20 सालों में कोई विकास नहीं हुआ है, सड़कें बदहाल है, लोग पानी खरीद कर पी रहे हैं, शिक्षा के हालात बदतर है.

इसके अलावा जेएमएम के जिला अध्यक्ष ने बगावत कर जदयू से उम्मीदवारी दर्ज की. वहीं आप, तृणमूल समेत कई छोटी पार्टियों के उम्मीदवारों ने पर्चा भरा. बताते चलें कि नामांकन की अंतिम तिथि 3 दिसम्बर है. वहीं, नाम वापसी की अंतिम तिथि 6 दिसम्बर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details