झारखंड

jharkhand

गोड्डाः जेएमएम ने निकाला आक्रोश मार्च, मुख्यमंत्री के खिलाफ नेताओं के बिगड़े बोल

By

Published : Aug 5, 2019, 10:54 PM IST

प्रदेश में विधाानसभा चुनाव नजदीक है, सभी दलों ने अपनी-अपनी तैयारियां शुरू कर दी है. जेएमएम ने भी चुनाव को लेकर कमर कस ली है. गोड्डा में जेएमएम ने बीजेपी सरकार के खिलाफ आक्रोश मार्च निकाला और सरकार के खिलाफ नारेबाजी की.

जेएमएम का आक्रोश मार्च

गोड्डा:झारखंड मुक्ति मोर्चा ने राज्य और केंद्र सरकार की जनविरोधी नीति को लेकर आक्रोश मार्च निकाला, जिसमें सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया. इस मौके पर नेताओं के बिगड़े बोल भी सुनने को मिले.

देखें पूरी खबर

झामुमो के केंद्रीय समिति के सदस्य राजेश कुमार मंडल ने कहा कि सरकार की गलत नीतियों के कारण झारखंड के युवा सड़क पर बेरोजगार भटक रहे हैं. उन्होंने कहा कि रघुवर सरकार में अपने ही राज्य के लोग एक दूसरे जिले में नौकरी के लिए आवेदन नहीं कर सकते. उन्होंने मुख्यमंत्री रघुवर दास के बारे में अमर्यादित भाषाओं का भी प्रयोग किया.

इसे भी पढ़ें:-शिक्षण संस्थान से छात्रा की आपत्तिजनक वीडियो वायरल, मामले में 4 पर मामला दर्ज

जेएमएम ने पूरे शहर में जिलाध्यक्ष रवींद्र महतो के नेतृत्व में आक्रोश रैली निकाली. इस दौरान उन्होंने बीजेपी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. जेएमएम नेताओं ने लोगों से रघुवर सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान किया. इसके साथ ही उन्होंने लोगों से विधानसभा चुनाव में जेएमएम की सरकार बनाने की अपील की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details