झारखंड

jharkhand

बेरोजगारी और बढ़ते अपराध पर हेमंत सरकार पर BJP कसेगी शिकंजा: अमित मंडल

By

Published : Sep 17, 2020, 9:01 PM IST

शुक्रवार से झारखंड विधानसभा के मानसून सत्र की शुरुआत हो रही है. मॉनसून सत्र को लेकर विपक्षी दल भाजपा के युवा विधायक अमित मंडल हेमंत सरकार को बेरोजगारी और राज्य में बढ़ते अपराध पर घेरने का मन बना चुकी है. अमित मंडल ने कहा कि हर बात में खजाना खाली और कोरोना का बहाना नहीं चलेगा.

अमित मंडल
अमित मंडल

गोड्डा: मॉनसून सत्र को लेकर भाजपा सत्ताधारी महागठबंन्धन को घेरने की तैयारी कर रही. इसे लेकर गोड्डा के भाजपा विधायक अमित मंडल का कहना है कि हेमंत सरकार से उनके वादों के बारे में पूछा जाएगा.

जानकारी देते अमित मंडल

अमित मंडल ने कहा कि हेमंत सरकार ने लोगों से वादा किया था कि लोगों को रोजगार देंगे, बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता दिया जाएगा, गरीबों को 3 लाख का आवास, CNT और SPT एक्ट के अक्षरशः पालन समेत सड़क और बिजली को दुरुस्त करेंगे. महज छः महीने में ये सारे वादे खोखले लगने लगे. राज्य कि जनता त्रस्त है और सरकार हर बात में खजाना खाली होने व कोरोना का रोना रो रही है.

और पढ़ें- भारत-चीन सीमा पर पिछले छह महीने में नहीं हुई कोई घुसपैठ : नित्यानंद राय

उन्होंने हेमंत सोरेन पर सीधा बोलते हुए कहा कि वे दुमका उपचुनाव के आते ही 1932 के खतियान की बात करने लगते हैं और ये जैसे ही खत्म होगा, सारी बाते ठंडे बस्ते में चली जाएंगी. इसके अलावा राज्य में चल रहा तबादला उद्योग और बढ़ते अपराध जैसे मुद्दे को मॉनसून सत्र में जोरदार तरीके से उठाएंगे. ऐसे में आगामी सत्र हंगामेदार होने की संभावना है.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details