झारखंड

jharkhand

लक्षण दिखने पर वैक्सीन अवश्य लें, विधायक प्रदीप यादव की अपील

By

Published : May 10, 2021, 6:45 AM IST

गोड्डा विधायक प्रदीप यादव ने कहा है कि कोरोना से लोगों की 90 प्रतिशत मौत की वजह देरी से इलाज होना और शुरुआत में बीमारी को छुपाना है. उन्होंने लोगों से कोरोना के लक्षण दिखने पर तुरंत वैक्सीन लगवाने की अपील की.

godda mla pradeep yadav appealed people for vaccination
लक्ष्ण दिखने पर वैक्सीन अवश्य लें, गोड्डा विधायक प्रदीप यादव की लोगों से अपील

गोड्डा:पोड़ैयाहाट विधायक प्रदीप यादव गांव-गांव जाकर लोगों को इस बात के लिए जागरूक कर रहे हैं कि वे लक्षण दिखने पर जरा भी लापरवाही ना बरतें. इलाज कोविड अस्पताल में करवाएं. उन्होंने दावा किया कि अब तक जो क्षेत्र भ्रमण और चिकित्सकों से बातचीत के बाद अनुभव प्राप्त किया है, उस हिसाब से 90 प्रतिशत लोगों की मौत की वजह इलाज में देरी और शुरुआत में गलत इलाज का होना है.

इसे भी पढ़ें-कोरोना संक्रमित पूर्व भाजपा विधायक ताला मारांडी की स्थिति नाजुक, रांची रिम्स मे भर्ती

उन्होंने कहा कि आर्थिक रूप से कमजोर लोगों की मौत की वजह बीमारी को छिपाने या फिर गांव में छोटे-मोटे चिकित्सकों से इलाज कराने की वजह से हुई और जब हालात ज्यादा बिगड़ने लगे, तब वो अस्पताल पहुंचे. उन्होंने कहा कि कई देशों में लोगों ने मास्क तक लगाना छोड़ दिया है. वजह, वहां पर शत प्रतिशत वैक्सीनेशन हो गया है. केंद्र सरकार की गलत नीतियों के कारण वैक्सीनेशन में देरी हुई है. हांलाकि ये राजनीति का वक्त नहीं है. जो भी राज्य सरकार ने अपने स्तर पर वैक्सीन व्यवस्था की उसे भी लोग नहीं ले रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details