झारखंड

jharkhand

कोटा से गोड्डा पहुंची छात्र-छात्राओं की पहली खेप, 12 बच्चों को होम क्वॉरेंटाइन में भेजा गया

By

Published : May 1, 2020, 11:28 AM IST

राजस्थान के कोटा में पढ़ रहे झारखंड के 12 बच्चे जमशेदपुर पहुंचे हैं. जिसके बाद बच्चों और अभिभावकों ने खुशी जताई है, साथ ही सबके सहयोग के लिए धन्यवाद जताया है.

First batch of students reached Godda from Kota
कोटा से गोड्डा पहुंचे 12 छात्र

गोड्डा: कोटा में पढ़ रहे छात्र-छात्राएं अपने शहर पहुंचे हैं. जिसमें कुल 12 विद्यार्थी शामिल हैं. सभी के स्वास्थ्य जांच के बाद उन्हें होम क्वॉरेंटाइन में भेज गया. परिजानों ने कहा की बहुत चिंता हो रही थी.

बता दें कि सभी 12 बच्चों को स्वास्थ्य जांच के लिए सिकटिया क्वॉरेंटाइन सेंटर भेजा गया. जहां से सभी को होम क्वॉरेंटाइन में भेज दिया गया है. वहीं, छात्र-छात्राएं अपने घर पहुंचकर काफी खुश हैं. इन बच्चों के परिजनों ने भी खुशी जताते हुए कहा कि उन्हें चिंता हो रही थी. साथ ही झारखंड सरकार के उस निर्णय की भी सराहना की जिसमें सभी राज्य के छात्र-छात्राओं को लाने की बात कही गई थी.

ये भी पढ़ें- डीसी राय महिमापत रे ने दी जानकारी, कहा-35 हजार मजदूरों को लाने की कवायद तेज

गोड्डा नगर पार्षद सदस्य प्रीतम गाड़िया ने कहा कि लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला और राज्यसभा सदस्य महेश पोद्दार ने बच्चों को घर पहुंचाने में बेहतर सहयोग किया. इस बावत बच्चों के अभिभावक अनुज बरियार ,रवि जैन, सरगुन मांझी ने सबके सहयोग के लिए धन्यवाद जताया है. वहीं, छात्र-छात्राओं ने कहा कि कोचिंग बंद हो गए थे और बांकी राज्य के छात्र अपने-अपने राज्य वापस जा रहे थे. ऐसे में उनकी घर वापसी मजबूरी हो गयी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details