झारखंड

jharkhand

By

Published : Nov 27, 2021, 11:01 PM IST

Updated : Nov 27, 2021, 11:10 PM IST

ETV Bharat / state

झारखंड कांग्रेस अध्यक्ष भाजपा से खुश, जानें क्यों की BJP की तारीफ

झारखंड की सियासत के अजब ही ढंग हैं. कभी नेता सामान्य मर्यादा भूल जाते हैं तो कभी विपक्षी दलों की तारीफ कर उठते हैं. गोड्डा में कांग्रेस का जन जागरण अभियान ऐसे ही पल का साक्षी बना. यहां झारखंड कांग्रेस अध्यक्ष ने विपक्षी दल भाजपा की जी भर के तारीफ की. पूरी बात जानने के लिए पढ़ें रिपोर्ट

Congress Jan Jagaran Abhiyan in Godda Jharkhand Congress President Rajesh Thakur praised BJP
झारखंड कांग्रेस अध्यक्ष भाजपा से खुश

गोड्डा: झारखंड कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर शनिवार को विपक्षी दल भाजपा पर खुश नजर आए. गोड्डा में ठाकुर ने भाजपा की तारीफ की और कहा कि अब भाजपा झारखंड में बेहतर विपक्ष की भूमिका निभा रही है. साथ ही यह भी कहा कि कोरोना के कारण पंचायत चुनाव टला है, लेकिन इस साल के अंत तक पंचायत चुनाव की घोषणा हो सकती है.

ये भी पढ़ें-politics on Panchayat Elections: भाजपा ने किया प्रदेश में विरोध प्रदर्शन, पक्ष-विपक्ष के नेताओं की फिसली जुबान

गोड्डा दौरे पर आए झारखंड कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने जनजागरण अभियान के तहत पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. इस दौरान कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि पार्टी की नीतियों को जनजन तक पहुचाएं. साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस के जनजागरण अभियान का नतीजा है कि जो भाजपा पूरे कोरोना काल में सोई रही, वो सड़क पर दिखने लगी है. उन्होंने कहा कि लोकतंत्र के लिए ये अच्छी बात है कि झारखंड में अब अच्छा विपक्ष है.

देखें पूरी खबर

JTET पास अभ्यर्थियों का प्रदर्शन

जनजागरण अभियान में राजेश ठाकुर ने कहा उनकी पार्टी मैथिली, अंगिका और भोजपुरी को उसका हक दिलाएगी. साथ ही कहा कि गोड्डा हो या पलामू दोनों जिलों का दर्द एक ही है. ठाकुर ने कहा कि चाहे मंहगाई का मुद्दा हो या फिर ओबीसी के 27 प्रतिशत आरक्षण की बात अब उनके मुद्दों को भाजपा भी उठाने लगी है. इस दौरान JTET पास अभ्यर्थियों ने प्रदर्शन किया और अपनी मांग प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर के समक्ष रखी. JTET पास अभ्यर्थियों ने जल्द बहाली कराने की मांग की. अभ्यर्थियों ने JTET 2016 पास करने वाले अभ्यर्थियों के लिए शिक्षक नौकरी में उम्र सीमा में छूट की मांग की.

ठाकुर ने दिलाया भरोसा

JTET पास अभ्यर्थियों ने कहा कि वर्ष 2012 और 2016 में उन्होंने JTET पास किया है लेकिन अब तक उन्हें नियुक्ति नहीं मिली है. इसके कारण कई अभ्यर्थी ओवर एज हो रहे हैं. JTET पास अभ्यर्थियों ने वैकेंसी में उम्र सीमा में छूट की भी मांग की. इस पर झारखंड कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कहा कि उनकी मांगें जायज हैं और इस पर काम भी हो रहा है. जल्द बहाली होगी. इस मौके पर महगामा की कांग्रेस विधायक दीपिका पांडेय सिंह और प्रदीप यादव भी मौजूद थे. इससे पूर्व पोड़ैयाहाट, गोड्डा व महगामा में प्रदेश अध्यक्ष का पार्टी कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया.

Last Updated : Nov 27, 2021, 11:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details