झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

भाजपा नेता का पुलिस पर आरोप, कहा- झामुमो विधायक को खुश करने के लिए मुझे फंसा रही

गोड्डा में अडानी कंपनी के वाहन जलाए जाने की घटना में भाजपा नेता सूर्या हांसदा का हाथ होने के मामले में बीजेपी नेता ने वीडियो जारी कर पुलिस पर आरोप लगाया है. भाजपा नेता ने पुलिस पर राजनीतिक दवाब में काम करने का आरोप लगाया है.

By

Published : Mar 10, 2020, 6:48 PM IST

BJP leader statement on Godda police
भाजपा नेता सूर्या हांसदा

गोड्डा: पुलिस ने ठाकुरगंगटी थाना क्षेत्र के बहादुरपुर गांव में 9 जनवरी की रात अडानी कंपनी के दो हाइवा और एक पोकलेन जलाए जाने की घटना में तीन लोगों की गिरफ्तारी की थी. पुलिस ने खुलासा किया था कि इस घटना का मास्टरमाइंड भाजपा नेता सूर्या हांसदा है, जो पिछले विधानसभा चुनाव में बोरियो विधान सभा से भाजपा टिकट पर चुनाव लड़ कर दूसरे स्थान पर रहा था.

एसपी और भाजपा नेता का बयान

अब भाजपा नेता सूर्या हांसदा ने वीडियो जारी करते हुए कहा है कि पुलिस राजनीतिक दवाब में उसे फंसा रही है. ये सब कुछ स्थानीय झामुमो विधायक लोबिन हेम्ब्रम को खुश करने लिए किया जा रहा है. वहीं उन्होंने कहा कि झामुमो सरकार के आते ही अपराध शुरू हो गए हैं. इसके साथ ही उन्होंने बड़े भाई महेंद्र हांसदा को पीटे जाने का आरोप लगाते हुए कुछ फोटो भी जारी किया है. वहीं, गिरफ्तार अपने ड्राइवर और उसके एक सहयोगी का बचाव करते हुए उन्होंने कहा कि बेवजह उसका नाम घसीटा जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details