झारखंड

jharkhand

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Sep 27, 2023, 1:28 PM IST

Updated : Sep 27, 2023, 2:38 PM IST

ETV Bharat / state

ट्रेलर की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत, ग्रामीणों के सहयोग से पुलिस ने वाहन को किया जब्त

गिरिडीह में ट्रेलर की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई है. मृतक की पहचान पुटून मिस्त्री के रूप में की गई है जो पलामू का रहने वाला था.

youth died due to road accident in giridih
गिरिडीह में सड़क हादसे में युवक की मौत

गिरिडीह:बगोदर थाना क्षेत्र के जीटी रोड अटका में बुधवार को हुई सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई है. मृतक के जेब से बरामद पहचान पत्र के अनुसार इसका नाम पुटून मिस्त्री है. वो पलामू जिले के कौडिया गांव का रहने वाला था. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी की जा रही है.

इसे भी पढ़ें:Road Accident In Palamu: पलामू में बाइक की टक्कर से युवक की मौत, पत्नी के लिए मिठाई लेने बाजार जा रहा था युवक

एक अज्ञात ट्रेलर की चपेट में आने से मौत: इस घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि युवक बाइक पर सवार होकर बरकट्ठा की ओर जा रहा था. उसी दौरान अज्ञात ट्रेलर ने उसे अपनी चपेट में ले लिया. जिस वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इस सड़क दुर्घटना के बाद जीटी रोड पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई. जिसके कारण रोड के एक लेन पर कुछ समय के लिए वाहनों का आवागमन प्रभावित रहा.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची:इधर घटना की सूचना मिलते ही बगोदर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया. इसके साथ बाइक को भी जब्त कर लिया गया है. पुलिस द्वारा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी की जा रही है. बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद ट्रेलर चालक बरकट्ठा की ओर भाग रहा था. लेकिन ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने ट्रेलर जब्त कर लिया है. थाना प्रभारी नीतीश कुमार मौके पर पहुंचे और कहा कि आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Last Updated : Sep 27, 2023, 2:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details